कैराना में डोज मिलने पर किया टीकाकरण

कोरोना वैक्सीन की डोज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से टीकाकरण किया गया। इस दौरान चार बूथों पर 340 लोगों को टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 10:49 PM (IST)
कैराना में डोज मिलने पर किया टीकाकरण
कैराना में डोज मिलने पर किया टीकाकरण

शामली, जागरण टीम। कोरोना वैक्सीन की डोज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से टीकाकरण किया गया। इस दौरान चार बूथों पर 340 लोगों को टीका लगाया गया।

कैराना नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना वैक्सीन की डोज समाप्त हो गई थी, जिस कारण बुधवार को टीकाकरण नहीं हो सका था और लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ा था। गुरुवार को वैक्सीन की डोज पहुंचने पर टीकाकरण किया गया। ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि सीएचसी व एवरग्रीन स्कूल में एक-एक तथा इस्लामिया इंटर कॉलेज में दो बूथों पर टीकाकरण किया गया। कुल 340 लाभार्थियों को टीका लगाया गया।

नहीं बदले गए बिजली के जर्जर तार

संवाद सूत्र, ऊन : कस्बा ऊन में कई स्थानों पर बिजली के तार जर्जर होने के कारण कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है, लेकिन विद्युत विभाग के अफसर इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

कस्बा ऊन में दो साल पहले विद्युत विभाग द्वारा कस्बे में प्लास्टिक के तार लगाने का कार्य शुरू किया था। यह कार्य करीब 80 फीसद पूरा भी हो चुका था, लेकिन मेन बाजार समेत कई स्थानों पर आज भी पुराने जर्जर तार लगे हुए हैं। जर्जर तार कभी भी ओवरलोड होने के कारण टूटकर गिर जाते हैं। लोगों द्वारा शट डाउन लेकर इन तारों को ठीक कराया जाता है। इन तारों के कारण कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है। इस बारे में जब विद्युत विभाग के जेई प्रेम सिंह से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन बंद मिला।

इंटर कालेज में किया हवन-पूजन

संवाद सूत्र, गढ़ी पुख्ता : कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप थमने के बाद एक जुलाई यानी गुरुवार से स्कूल खुल गए। हालांकि फिलहाल शिक्षक और अन्य कर्मचारी ही स्कूल आएंगे।

विद्यालय खुलने पर कस्बे के सर्वहितकारी कन्या इंटर कालेज में मंत्रोच्चार के साथ हवन पूजन किया गया, जिसमें सभी के स्वस्थ रहने की कामना की गई। हवन पंडित भीम ने संपन्न कराया। इस अवसर पर प्रबंधक नरेश सैनी, प्रधानाचार्या उर्मिला देवी, अजय जैन, नीरज जैन, धर्मपाल शर्मा, राजबीर सिंह, सुखमाल सिंह, संगीता, दीप्ती, प्रमिला, रूबी, मिटो, आशा, संदीप, अरविद सहित सभी स्टाफ उपस्थित रहा।

chat bot
आपका साथी