82 लाभार्थियों को लगा कोरोना टीका

शामली जेएनएन सीएचसी व पीएचसी में दो बूथों पर 82 लाभार्थियों ने कोवि-शील्ड का टीका लगवाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:52 PM (IST)
82 लाभार्थियों को लगा कोरोना टीका
82 लाभार्थियों को लगा कोरोना टीका

शामली, जेएनएन सीएचसी व पीएचसी में दो बूथों पर 82 लाभार्थियों ने कोवि-शील्ड का टीका लगवाया।

गुरूवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व क्षेत्र के गांव कंडेला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्वास्थ्य विभाग ने दो बूथों पर टीकाकरण किया गया। ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि सीएचसी में 200 में से 50 व कंडेला पीएचसी में 100 में से 32 वरिष्ठ नागरिकों ने कोवि-शील्ड के टीके लगवाए।

---- 221 लोगों के लिए गए सैंपल

संवाद सूत्र, कैराना : स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच हेतु 221 लोगों के सैंपल लिए गए।

ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि गुरूवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व नगर क्षेत्र में सैंपलिग अभियान चलाया गया। इस दौरान 129 सैंपल आरटीपीसीआर किट से लिए गए, जिनमें सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई। आरटीपीसीआर किट से लिए गए 92 सैंपल जांच हेतु प्रयोगशाला भेज दिए गए हैं।

चुनाव तैयारियों एवं विकास कार्यो समीक्षा की

शामली, ऊन तहसील पर अधिकारियों ने मीटिग आयोजित कर सभी अधिकारियों से चुनाव के तहत चल रही तैयारियों एवं विकास कार्यो समीक्षा की 7 गुरूवार को ऊन तहसील प्रांगण पर उपजिलाधिकारी मणि अरोड़ा की अध्यक्षता में एक मीटिग आयोजित की गई जिसमें ऊन व थानाभवन के खंड विकास अधिकारी, ग्राम सचिव व लेखपाल मौजूद रहे जिनसे पंचायती चुनाव के लिए चल रही तैयारियों बारे में जानकारी ली गई एवं विकास कार्यों के बारे में रिपोर्ट मांगी गई 7 इस मौके पर खंड विकास के सभी ग्राम सेक्रेटरी व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे 7

अमित अरोरा

chat bot
आपका साथी