युवती की बरामदगी को लेकर हिन्दू जागरण मंच का हंगामा

युवती के अपहरण के मामले में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया। पुलिस पर आश्वासन के बाद भी गंभीरता से कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:48 PM (IST)
युवती की बरामदगी को लेकर हिन्दू जागरण मंच का हंगामा
युवती की बरामदगी को लेकर हिन्दू जागरण मंच का हंगामा

शामली, जेएनएन। युवती के अपहरण के मामले में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया। पुलिस पर आश्वासन के बाद भी गंभीरता से कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। धरना-प्रदर्शन की चेतावनी भी दी। प्रभारी निरीक्षक ने उनसे वार्ता करते हुए युवती की जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए।

थानाभवन क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने गत दो सितंबर को युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। स्वजन, ग्रामीण और हिदू संगठन के लोगों को पुलिस लगातार बरामदगी का आश्वासन दे रही है। इस मामले में युवती के भाई ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी। तीन सप्ताह बीतने के बाद भी युवती के बरामद न होने पर गुरुवार को हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा से मिलकर नाराजगी जताई। कहा कि लगातार आश्वासन देने के अलावा पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने युवती को बरामद कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मांग पूरी नहीं हुई होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। थाना प्रभारी ने संगठन के पदाधिकारियों को समझा बुझाकर शांत किया। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि युवती की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही बरामदगी की जाएगी। इस दौरान संजीव चौहान, गुलाब सिंह प्रधान, राजेन्द्र चौहान, संदीप वशिष्ठ, अनुज कुमार, कार्तिक, अर्पित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी