जिले के 13 केंद्रों पर आज होगी यूपी टीईटी की परीक्षा

जिले में आज 13 केंद्रों पर 11441 अभ्यर्थी शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) देंगे। सीसीटीवी की निगरानी में परीक्षा आयोजित होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:34 PM (IST)
जिले के 13 केंद्रों पर आज होगी यूपी टीईटी की परीक्षा
जिले के 13 केंद्रों पर आज होगी यूपी टीईटी की परीक्षा

शामली, जेएनएन। जिले में आज 13 केंद्रों पर 11441 अभ्यर्थी शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) देंगे। सभी केंद्रों पर सीसीटीवी की निगरानी में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। प्रशासन की ओर से शांतिपूर्ण परीक्षा संपन्न कराने के लिए स्टेटिक मजिस्ट्रेट की ड्यूटी भी लगाई गई है।

शनिवार को जिला विद्यालय निरीक्षण सरदार सिंह ने बताया कि प्रथम पाली में 13 केंद्रों पर परीक्षा होगी। परीक्षा सुबह दस बजे से साढ़े 12 बजे तक होगी। इसके लिए 6704 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। वहीं दूसरी पाली के लिए दोपहर ढाई बजे से पांच बजे तक दस केंद्रों पर परीक्षा होगी। इसमें 4737 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। डीआइओएस ने बताया कि परीक्षा के मद्देनजर तैयारी पूरी कर ली गई है। सभी को कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा। बिना मास्क के किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा। उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से परीक्षा के दौरान अधिकारी भी केंद्रों का निरीक्षण करेंगे।

भजन संध्या में किया बाबा

खाटू श्याम का गुणगान

जागरण संवाददाता, शामली: श्याम लखदातार श्रृंगार सेवा समिति की ओर से विश्वकर्मा नगर में खाटू श्याम भजन संध्या आयोजित हुई। भजन गायकों ने देर रात तक प्रभु का गुणगान किया और श्रद्धालु खूब झूमे।

शुक्रवार को देर शाम चुलकाना धाम हरियाणा से आए पंडित हवा सिंह ने हवन और पूजन किया। मुख्य यजमान रमेश चंद पांचाल, योगेंद्र कुमार, दुर्गेश कुमार, संजय पांचाल, हरिओम पांचाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर भजन संध्या का शुभारंभ किया। भजन गायक हरीश नामदेव ने 'तेरी जय हो गणेश', नीरज तूफानी ने 'बाबा मालिक है तू मेरी जिदगी का', सचिन नामदेव ने 'देखो जिधर भी मेरे श्याम का नजारा है' की प्रस्तुति दी। कविता पांचाल, संजय वर्मा ने भी खाटू श्याम का गुणगान किया। इस दौरान सलिल द्विवेदी, पुनीत द्विवेदी, प्रमोद पंचाल, मोना, सीमा, राकेश, सुदेश, ऋतु, नेहा, अनोज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी