बेरोजगार युवा व बदहाल किसान बदल देंगे सरकार

कांधला ब्लाक क्षेत्र के गांव कनियान में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने एक मीटिग का आयोजन किया। मीटिग की अध्यक्षता चौधरी जयपाल सिंह ने की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:29 PM (IST)
बेरोजगार युवा व बदहाल किसान बदल देंगे सरकार
बेरोजगार युवा व बदहाल किसान बदल देंगे सरकार

जागरण टीम, शामली। कांधला ब्लाक क्षेत्र के गांव कनियान में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने एक मीटिग का आयोजन किया। मीटिग की अध्यक्षता चौधरी जयपाल सिंह ने की। राष्ट्रीय लोकदल के सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामकुमार वर्मा ने कनियान निवासी विकल चौधरी को सहकारिता प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया द्य डा, विक्रांत जावला ने कहा कि भाजपा सरकार को बदलने का समय आ चुका है द्य बेरोजगार युवा, बदहाल किसान, बेघर मजदूर व शिक्षण संस्थाओं के मनमाने रवैए से तंग माता पिता सरकार की खराब नीतियों से परेशान व्यापारी सरकार को 2022 में बदल देगा द्य जिला पंचायत सदस्य अरविद पवार ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं से 19 सितबर को छपरौली के विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आयोजित चौधरी अजीत सिंह की श्रद्धांजलि सभा एवं रसम पगड़ी कार्यक्रम मे भारी पहुंचने की अपील की द्य नगर अध्यक्ष इरफान तुर्की ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की संवेदनाएं मर चुकी है, बेटियां बीमार होकर बिना इलाज के मर रही है। सीएम को फोटो खिचवाने से फुर्सत नहीं है द्य इस अवसर पर बाबूराम पंवार, दिनेश कुमार, प्रेमपाल, हरपाल सिंह, वेदपाल सिंह, राजवीर सिंह, प्रकाश सिंह, चौधरी बलदेव सिंह व यशपाल सिंह आदि मौजूद रहे। बाइक सवार घायल, रेफर

कैराना : हरियाणा के गन्नौर निवासी विपिन औद्योगिक क्षेत्र कंडेला में स्थित एक फैक्ट्री में ऑपरेटर के रूप में नौकरी करता है। गुरुवार को वह बाइक से फैक्ट्री के लिए जा रहा था। जब शामली रोड पर बाईपास के निकट पहुंचा, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी