दो मोबाइल चोर व मारपीट के दो आरोपित गिरफ्तार

शामली के कांधला कस्बे में मोबाइल चोरी के मामले में लोगों ने मोहल्ले के दो युवकों को अपने घर बंधक बनाकर पिटाई कर दी थी। पिटाई की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। कार्रवाई करते हुए दोनों चोर युवकों सहित मारपीट के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:51 PM (IST)
दो मोबाइल चोर व मारपीट के दो आरोपित गिरफ्तार
दो मोबाइल चोर व मारपीट के दो आरोपित गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला कस्बे में मोबाइल चोरी के मामले में लोगों ने मोहल्ले के दो युवकों को अपने घर बंधक बनाकर पिटाई कर दी थी। पिटाई की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। कार्रवाई करते हुए दोनों चोर युवकों सहित मारपीट के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

कस्बे के कैराना रोड पर एक शादी समारोह के दौरान दो नशेडी युवकों ने घर में चार्जिग पर लगे आधा दर्जन मोबाइल चोरी कर लिए थे। काफी तलाश के बाद भी मोबाइल नहीं मिल सके। बाद में मोहल्ले के लोगों ने चोरी के शक में हाशिम व इंत•ार को बंधक बनाकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियों इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया था।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। वहीं, पुलिस ने मंगलवार को वीडियो के आधार पर मोबाइल चोरी करने वाले हाशिम व इंतजार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन चोरी के मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों चोर व वायरल वीडियो में दोनों युवकों के साथ मारपीट करने के आरोप में चांद पुत्र नफीस व गुलशेर पुत्र यासीन को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों का चालान कर दिया।

...

युवती बरामद, आरोपित पकड़ा

शामली: शामली नगर कोतवाली में तैनात दारोगा बंटी सिंह ने बताया कि 25 सितंबर को नगर निवासी एक युवती रहस्यमय हालात में लापता हो गई थी। स्वजन उसे तलाशते रहे लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच पता चला कि उनकी बेटी को कांधला निवासी युवक शाबाज भगा ले गया है तो स्वजन ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस उसी दिन से दोनों को तलाश रही थी। बताया गया कि मामला दो समुदाय से जुड़ा था तो पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली शामली पुलिस को गंभीरता से कार्रवाई करने के आदेश दिए। बताया कि पुलिस ने सर्विलांस व मुखबिरों का सहारा लिया। मंगलवार को सूचना मिली कि युवती व युवक दिल्ली अड्डे के पास खड़े हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को बरामद कर आरोपित युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित युवक का चालान कर दिया।-

...

चरस के साथ दो पकड़े

शामली: शामली नगर कोतवाली पुलिस ने हाजीपुरा निवासी फरमान व पंसारियान निवासी सोनू को तीन सौ ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। मुकदमा दर्ज कर दोनों का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी