करंट की चपेट से दो भैंस की मौत

फोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौतफोटो- करंट की चपेट में आने से दो भैसों की मौत

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2019 06:21 AM (IST)
करंट की चपेट से दो भैंस की मौत
करंट की चपेट से दो भैंस की मौत

जेएनएन, शामली। हाइटेंशन विद्युत लाइन के पोल पर लगे इंसुलेटर में फाल्ट आने पर करंट जमीन में फैल गया। करंट से घर के बाहर बंधी दो दुधारू भैस की मौत हो गई।

मंगलवार सुबह ब्लॉक कालोनी निवासी कर्णपाल उर्फ गुड्डू ने अपनी दो दुधारू भैंस घर के बाहर बांध रखी थी। इसी दौरान शामली-कैराना मार्ग के किनारे गु•ार रही हाइटेंशन विद्युत लाइन में अचानक बड़ा फाल्ट हो गया। फाल्ट से पोल पर लगा इंसुलेटर टूट कर नीचे गिर गया। इससे विद्युत पोल में करंट उतर गया। विद्युत पोल से करंट •ामीन में दौड़ने लगा। करंट की चपेट में दो दुधारू भैंस आ गयी। जब तक पशु पालक कर्णपाल कुछ समझ पाता तब तक दोनों दुधारू पशुओं की मौत हो चुकी थी। पीड़ित पशुपालक ने कोतवाली में तहरीर दी है। बताया जाता है कि ब्लॉक कालोनी निवासियों ने इससे पूर्व भी कई बार अधिकारियों को शिकायती पत्र सौंप कर विद्युत लाइन हटाने की गुहार की है। विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की।

chat bot
आपका साथी