चरस के साथ दो गिरफ्तार, 300 ग्राम चरस बरामद

एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अभियान चलाकर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 300 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:41 PM (IST)
चरस के साथ दो गिरफ्तार, 300 ग्राम चरस बरामद
चरस के साथ दो गिरफ्तार, 300 ग्राम चरस बरामद

शामली, टीम जागरण। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अभियान चलाकर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 300 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चालान कर दिया है।

शनिवार को शामली कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि एसपी सुकीर्ति माधव के आदेश पर थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान दो युवकों को पकड़ा। जिनके कब्जे से 300 ग्राम चरस बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना नाम सद्दाम निवासी मोहल्ला कलंदरशाह व जुनैद निवासी मोहल्ला सरवरपीर बताया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चालान कर दिया है। दूध विक्रेता से मारपीट कर लूट की

कांधला कस्बे से दूध डालकर वापस लौट रहे दूधिए से बदमाशों ने मारपीट करते हुए हजारों की नगदी लूट ली। पीड़ित ने थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव गांव निवासी कल्लू दूध का कारोबार करता है। शुक्रवार की शाम को कल्लू बाइक पर सवार होकर कस्बे में दूध डालने के लिए आया था। देर शाम दूध डालकर कल्लू वापस लौट रहा था। कस्बे के घसौली मार्ग पर बाग के निकट तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि बदमाशों ने मारपीट करते हुए दूधिया से 2200 सौ रुपये लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

chat bot
आपका साथी