नशीली गोलियों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

चौसाना पुलिस ने नशे की गोलियों के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:37 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:37 PM (IST)
नशीली गोलियों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार
नशीली गोलियों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। चौसाना पुलिस ने नशे की गोलियों के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों का चालान कर दिया।

रविवार को चौसाना पुलिस बिडोली रोड पर ऊन तिराहे के पास चेकिग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को दो लोग संदिग्ध हालत में आते दिखाई दिए। रोक कर तलाशी के दौरान उनके पास से अवैध नशीली एलप्रासेफ की 450 गोलियां मिली। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार इश्तियाक उर्फ ईशाक पुत्र इशफाक उर्फ अशफाक निवासी ग्राम जिजौला व दूसरा आरोपित बाबूराम पुत्र ज्ञान सिंह निवासी चौसाना है। चौसाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

चौकी प्रभारी समय पाल अत्री ने बताया कि इश्तियाक उर्फ ईशाक थाना झिझाना का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। बाबूराम पर भी पहले से कई मुकदमे दर्ज है। दोनों नशीली दवाइयों के साथ पकड़े गए है। मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

मुकदमे में जल्द लगेगी फाइनल रिपोर्ट, होगी फाइल बंद

शामली : करंट से छात्र की मौत के मामले में दर्ज मुकदमे में पुलिस जल्द ही फाइनल रिपोर्ट लगाकर फाइल को बंद कर देगी।

नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ अनिल तेवतिया ने बताया कि 28 जुलाई की सुबह छात्र निलेश सचदेवा बीएड की परीक्षा देने के लिए घर से चला था। बारिश के दौरान बिजली के खंभे में उतरे करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई थी। मामले में स्वजन ने पुलिस को तहरीर देकर नगर पालिका व बिजली विभाग अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। एसपी के आदेश पर नगर कोतवाली शामली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उधर, शनिवार को क्षेत्रीय विधायक ने छात्र के स्वजन को पांच लाख का चेक बतौर मुआवजा सौंपा था। मामले में शामली कोतवाली के एसएसआइ अनिल तेवतिया ने बताया कि चूंकि पीड़ित परिवार को मुआवजा का चेक दिया गया है। अब मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाकर फाइल को जल्द बंद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी