अपमिश्रित तेल के मामले में दो गिरफ्तार, मालिक की तलाश

खतौली मिलावटी तेल से भरे टैंकर पकड़े जाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ वस्तु अधिनियम की धारा में मुकदमा किया गया है। पुलिस ने टैंकर के चालक और हेल्पर को गिरफ्तार किया है। तेल से भरा टैंकर मेरठ से मुजफ्फनगर ले जाया जा रहा था। फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी लेकिन हाथ नहीं लग सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 06:22 AM (IST)
अपमिश्रित तेल के मामले में दो गिरफ्तार, मालिक की तलाश
अपमिश्रित तेल के मामले में दो गिरफ्तार, मालिक की तलाश

खतौली: मिलावटी तेल से भरे टैंकर पकड़े जाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ वस्तु अधिनियम की धारा में मुकदमा किया गया है। पुलिस ने टैंकर के चालक और हेल्पर को गिरफ्तार किया है। तेल से भरा टैंकर मेरठ से मुजफ्फरनगर ले जाया जा रहा था। फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन हाथ नहीं लग सके।

एसडीएम इंद्रकांत द्विवेदी ने 22 मई की रात को मंसूरपुर में हाईवे से तेल से भरा टैंकर पकड़ा था। पूर्ति विभाग के एआरओ श्याम सुंदर राम व पूर्ति निरीक्षक वेदप्रकाश अग्रवाल ने तेल के नमूने के जांच लिए थे। टैंकर को पुलिस को सौंप दिया था। अपमिश्रित तेल के मामले में तेल के मालिक संदीप पुत्र ब्रज कुमार निवासी शामली, मुनीम शुशांत भारद्वाज निवासी मेरठ, चालक पवन उर्फ काला पुत्र मुकेश व हेल्पर गगन पुत्र गुलशन के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने चालक पवन व हेल्पर गगन को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्ति निरीक्षक वेदप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि टैंकर में 10700 लीटर मिट्टी तेल जैसा द्रव्य पदार्थ था। उसका नमूना जांच के लिए भेजा गया। टैंकर मेरठ से मुजफ्फरनगर जा रहा था। टैंकर से आगे मुनीम कार से चल रहा था। चालक को ये नहीं बताया था कि तेल का टैंकर कहां पहुंचना है। टैंकर के पकड़े जाने पर मुनीम भाग गया। तेल के मालिक और मुनीम की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन वे हाथ नहीं लग सके।

chat bot
आपका साथी