स्वच्छ गंगा मिशन कार्यक्रम का हुआ समापन

सत्यनारायण इंटर कालेज में चल रहे तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन कार्यक्रम का समापन हो गया। कोविड-19 के चलते कार्यक्रम में शासन की गाइडलाइन का पूरा पालन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 11:24 PM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 11:24 PM (IST)
स्वच्छ गंगा मिशन कार्यक्रम का हुआ समापन
स्वच्छ गंगा मिशन कार्यक्रम का हुआ समापन

शामली, जेएनएन। सत्यनारायण इंटर कालेज में चल रहे तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन कार्यक्रम का समापन हो गया। कोविड-19 के चलते कार्यक्रम में शासन की गाइडलाइन का पूरा पालन किया गया।

बुधवार को शामली के श्री सत्यनारायण इंटर कालेज के प्रधानाचार्य अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि कालेज में राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ 2 नवंबर को हुआ था। उन्होंने बताया कि बुधवार को कार्यक्रम का समापन हो गया है। कार्यक्रम में तीन दिन तक छात्र-छात्राओं ने संगीत प्रदर्शन, नृत्य प्रदर्शन, कहानी प्रदर्शन और गंगा ज्ञान से संबंधित प्रतियोगिता में भाग लिया। कार्यक्रम के अंतिम दिन वाटर एक्सपर्ट के द्वारा जल के विषय पर भाषण के द्वारा कार्यक्रम का समापन हुआ। कोविड-19 के चलते कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का पालन और मास्क आदि का प्रयोग किया गया। इस अवसर पर धीरसिंह, घनश्याम शर्मा, शिव कुमार, रामनाथ, अरविद जैन, घनश्याम वशिष्ठ, अक्षय जिदल, अश्वनी कुमार, मनोज कुमार शर्मा, सोनिया सिघल, महेश नारायण गौड, साकेत निर्वाल, राहुल सिघल, फूल कुमार, अमित ऐरन, मोहित मित्तल, अरविद कुमार, लोकेश वर्मा आदि समस्त स्टाफ उपस्थित रहा। कार्यक्रम का संचालन अनिल कुमार कश्यप ने किया।

chat bot
आपका साथी