पूर्व प्रधानपति समेत तीन गैंगस्टरों ने किया आत्मसमर्पण

पुलिस की निरंतर कार्रवाई के चलते अपराधिक प्रवृत्ति के लोग अपराध जगत से तौबा करने को मजबूर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:07 PM (IST)
पूर्व प्रधानपति समेत तीन गैंगस्टरों ने किया आत्मसमर्पण
पूर्व प्रधानपति समेत तीन गैंगस्टरों ने किया आत्मसमर्पण

शामली, जागरण टीम। पुलिस की निरंतर कार्रवाई के चलते अपराधिक प्रवृत्ति के लोग अपराध जगत से तौबा करने को मजबूर हैं। गैंगस्टर में वांछित पूर्व प्रधानपति समेत तीन आरोपितों ने शुक्रवार को कैराना कोतवाली में आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शुक्रवार दोपहर तीन व्यक्ति कैराना कोतवाली पहुंचे, जिन्होंने खुद को गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित बताते हुए आत्मसमर्पण करने की बात कही। वरिष्ठ उपनिरीक्षक राधेश्याम व उपनिरीक्षक सचिन त्यागी ने तीनों आरोपितों को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के समक्ष पेश किया। आरोपितों ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कि वे अब किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधियों में लिप्त नहीं रहेंगे। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपितों के नाम मोमीन पुत्र शमसुद्दीन, इंतजार पुत्र बशीर व मंगता पुत्र नूरहसन निवासीगण गांव रामड़ा हैं। इनमें मोमीन गांव रामड़ा से पूर्व प्रधानपति है। अभियुक्तों के विरुद्ध कैराना कोतवाली पर बलवा, हत्या का प्रयास आदि के पूर्व में अभियोग पंजीकृत है, जिन पर अंकुश लगाने हेतु आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की गई। क्या है मामला

गत फरवरी 2021 में कैराना कोतवाली में सपा विधायक नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इसी मामले में उपरोक्त आरोपित वांछित चल रहे थे। इनके अलावा पूर्व में 13 आरोपित कोतवाली में आत्मसमर्पण कर चुके हैं। इस मामले में अब तक कुल 19 आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने दर्जनों लोगों के काटे चालान

संवाद सूत्र, कैराना : यातायात नियमों का उल्लंघन व मास्क न लगाने पर पुलिस ने लोगों को फटकार लगाकर दर्जनों चालान किए।

शुक्रवार को एसपी के आदेशानुसार कोतवाली पुलिस ने नगर के चौक बाजार व कांधला तिराहा आदि स्थानों पर चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने व बिना मास्क घूमने वाले लोगों को पुलिस ने फटकार लगाई। पुलिस ने दर्जनों लोगों के चालान भी काटे और उन्हें नियमों का पालन करने की सख्त हिदायत दी गई।

chat bot
आपका साथी