पी-16,17: कोरोना संक्रमित तीन की मौत, 29 पॉजिटिव केस

कोरोना का प्रकोप जिले में बढ़ रहा है। महिला समेत तीन संक्रमितों की मौत हो गई है। कुल मौत की संख्या 18 हो गई है। 29 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और कुल संख्या 1711 पहुंच गई है। 60 मरीज ठीक हुए हैं और एक्टिव केस 440 हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 09:52 PM (IST)
पी-16,17: कोरोना संक्रमित तीन की मौत, 29 पॉजिटिव केस
पी-16,17: कोरोना संक्रमित तीन की मौत, 29 पॉजिटिव केस

शामली जेएनएन। कोरोना का प्रकोप जिले में बढ़ रहा है। महिला समेत तीन संक्रमितों की मौत हो गई है। कुल मौत की संख्या 18 हो गई है। 29 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और कुल संख्या 1711 पहुंच गई है। 60 मरीज ठीक हुए हैं और एक्टिव केस 440 हैं।

शामली शहर के बड़ीआल मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय युवक को सांस लेने में दिक्कत हुई । रविवार सुबह परिजन युवक को लेकर सीएचसी शामली पहुंचे। कोरोना की एंटीजन जांच हुई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इमरजेंसी कक्ष में युवक की हालत अचानक और अधिक बिगड़ गई और दम तोड़ दिया। वहीं, शहर के मोहल्ला नंदूप्रसाद निवासी 75 वर्षीय वृद्ध की शनिवार शाम कोरोना की जांच हुई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर होम आइसोलेट किया गया था और रात में उनकी मौत हो गई। उधर, झिझाना निवासी 42 वर्षीय महिला की तबियत एक सप्ताह पूर्व खराब हुई थी और तब से मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि भी हुई थी। रविवार सुबह उनकी मौत हो गई। एसीएमओ डॉ. सफल कुमार ने बताया कि प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया है। परिवार वालों की जांच कराई जाएगी। वहीं, रविवार को रूई मिल कॉलोनी निवासी सात, रेलपार निवासी चार, नया बाजार निवासी दो, सीबी गुप्ता कॉलोनी, हरदेव नगर, कमला कॉलोनी गौशाला रोड, निवासी एक-एक संक्रमित मिले हैं। सुन्ना गांव, झाड़खेड़ी गांव, हरसाना गांव, मोहल्ला आलकलां कैराना, थानाभवन निवासी एक-एक कोरोना पॉजिटिव हैं। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि सात लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट शाम को प्राप्त हुई है।

15 होम आइसोलेट

एसीएमओ डा. सफल कुमार ने बताया कि नए मिले संक्रमितों में से 15 को होम आइसोलेट किया गया है और अन्य को कोविड अस्पताल में भर्ती किया है। एक हजार से अधिक जांच प्रतिदिन हो रही हैं। रविवार को भी 1033 सैंपल की जांच हुई है।

chat bot
आपका साथी