लाइफ स्टाइल बदलने को अपराध करते थे, तीन बदमाश दबोचे

शामली : थाना कांधला पुलिस ने बीते दिवस रविवार देर शाम लाइफ स्टाइल बदलने के लिए अपराध करने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Nov 2018 10:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Nov 2018 10:47 PM (IST)
लाइफ स्टाइल बदलने को अपराध करते थे, तीन बदमाश दबोचे
लाइफ स्टाइल बदलने को अपराध करते थे, तीन बदमाश दबोचे

शामली : थाना कांधला पुलिस ने बीते दिवस रविवार देर शाम लाइफ स्टाइल बदलने के लिए अपराध करने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद धर-दबोचा है। पुलिस को इनके पास से तीन तमंचे व कारतूस साथ ही बागपत से लूटी गई बाइक व दो हजार की नगदी बरामद मिली है। तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पुलिस लाइन में एसपी अजय कुमार ने बताया कि अलर्ट के मद्देनजर पुलिस को चे¨कग के आदेश दिए थे। इसी के चलते थाना कांधला पुलिस बीते रविवार को शाम लगभग साढ़े सात बजे दिल्ली-शामली मार्ग पर खंद्रावली के पास गश्त कर रही थी, जहां पुलिस टीम को तीन संदिग्ध युवक अंधेरे में खड़े दिखे, जिन्हें पुलिस ने टोका तो उन्होंने पुलिस पर फाय¨रग शुरू कर दी।

इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से पुलिस ने तीन तमंचे, छह कारतूस, नकदी व चोरी की बाइक भी बरामद की।

पूछताछ में युवकों ने बताया कि शाबिर पुत्र यामीन, शोलीन पुत्र शमून निवासी सिलाना, थाना छपरौली व सचिन पुत्र धर्मेंद्र पंवार निवासी सौरी कस्बा व थाना दोघट, बागपत बताए। बताया कि उन्होंने बाइक को रमाला मिल के पास से लूटा था। उनसे जो दो हजार रुपये बरामद हुए। उन्होंने कुछ दिन पहले एक बैग चुराया था उसमें 79 हजार रुपये रखे थे। यह रुपये उस रकम में से बचे हुए हैं।

मामले में एसपी ने बताया कि तीनों युवकों का कहना है कि वह लाइफ स्टाइल बदलने के लिए अपराध करते थे। शामली में भी अपराध करने के इरादे से आए थे। रिपोर्ट दर्ज कर तीनों का चालान किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी