चोरी की योजना बनाते तीन शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार

शामली के कांधला में स्थानीय पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे तीन चोरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक तमंचा व दो चाकू व चोरी का एक मोबाइल बरामद किया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:16 PM (IST)
चोरी की योजना बनाते तीन शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार
चोरी की योजना बनाते तीन शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में स्थानीय पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे तीन चोरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक तमंचा व दो चाकू व चोरी का एक मोबाइल बरामद किया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया गया।

थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि मंगलवार रात में पुलिस गश्त पर निकली थी, जब पुलिस टीम कब्रिस्तान की तरफ पहुंची तो कब्रिस्तान में तीन बदमाशों के मौजूद होने की सूचना मिली। पुलिस जैसे ही वहां पहुंची तो वहां मौजूद बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। तब पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने अपने नाम दिलशाद पहलवान पुत्र कल्लू मियां निवासी फफाला, थाना कोतवाली हरदोई जनपद अलीगढ़, युसुफ उर्फ उस्मान पुत्र बक्शी अली निवासी बहरहीया, आमिर अली पुत्र जाकिर हुसैन निवासी मौलानान आजादनगर जमालपुर, जनपद अलीगढ़ को पकड़ा। उनके पास से एक तमंचा, एक खोखा कारतूस, 2 चाकू तथा चोरी का एक मोबाइल बरामद किए। पकड़े गए बदमाशों ने 17 अप्रैल को इदरीश बेग बिहार कालोनी में प्रवेज पुत्र जमशेद के घर चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों बदमाशों का चालान कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े शातिर युवक कस्बे में चोरी की योजना बना रहे थे। उन्हें पूर्व समय में अलीगढ़ पुलिस चोरी एनडीपीएस एक्ट में जेल भेजा था।

.......

युवती की वीडियो बनाकर

तीन महीने तक दुष्कर्म

शामली, जागरण टीम। शामली के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी कि 3 माह पूर्व खेत पर जाते समय उनकी पुत्री को गांव के ही दो युवकों ने दबोच लिया। साथ ही निर्वस्त्र कर उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद से आरोपित युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुराचार कर रहे थे। परेशान आकर युवती ने यह जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद तहरीर दी गई।

थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा जानीपुर निवासी सूरज ने तहरीर देकर कहा कि घर जाते समय गांव के ही दो युवकों ने उस पर पुरानी रंजिश के चलते हमला कर दिया। स्वजन ने घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में उपचार दिलाया। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी