हत्या के प्रयास के दो आरोपित सहित तीन गिरफ्तार

शामली नगर कोतवाली पुलिस ने घर में घुस कर गोली मारकर हत्या का प्रयास करने वाले दो शातिरों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से दो तमंचे कारतूस व एक पोनी बंदूक बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:07 PM (IST)
हत्या के प्रयास के दो आरोपित सहित तीन गिरफ्तार
हत्या के प्रयास के दो आरोपित सहित तीन गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। शामली नगर कोतवाली पुलिस ने घर में घुस कर गोली मारकर हत्या का प्रयास करने वाले दो शातिरों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से दो तमंचे, कारतूस व एक पोनी बंदूक बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

शामली कोतवाली में तैनात दारोगा जय किशोर ने बताया कि बीस अक्टूबर की सुबह क्षेत्र के गांव बलवा में ग्रामीण अयूब अपने घर में परिवार के लोगों के साथ मौजूद था। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले हाकिम उर्फ हाकम पुत्र असगर व शौकीन पुत्र सबदर निवासी बलवा अपने एक साथी के साथ तमंचे व बंदूक लेकर अयूब के घर में आ घुसे। अयूब पर हत्या के इरादे से गोली चलाई दी। किसी तरह अयूब बच गया। स्वजन के शोर मचाने पर तीनों हमलावर मामले में पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। मामले में तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में शौकीन व हाकम को एक तमंचे व पोनी बंदूक के साथ पकड़ लिया गया। दारोगा ने बताया कि वर्ष 2015 में आरोपितों ने अयूब के बेटे की हत्या की थी। तब उन्हें जेल भेजा गया था। अब आरोपित जमानत पर है। उन्होंने दबाव बनाने के लिए यह हमला किया था। मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों का चालान कर दिया गया है। उधर, लाक चौकी प्रभारी अजयवीर सिंह ने बताया कि बहावड़ी निवासी गौतम पुत्र कैलाश चंद को एक तमंचे व कारतूस के साथ पकड़ा गया है। गांव के बाहर मूर्ति तिराहे के पास से उसे पकड़ा गया। पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी