धागा फैक्ट्री में आग से लाखों का सामान जलकर खाक

शामली जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र में दोपहर के समय धागा फैक्ट्री के गोदाम में शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचीं दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। फैक्ट्री मालिक ने 25 से 30 लाख रुपये का नुकसान बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 06:40 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 06:40 PM (IST)
धागा फैक्ट्री में आग से लाखों का सामान  जलकर खाक
धागा फैक्ट्री में आग से लाखों का सामान जलकर खाक

शामली, जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र में दोपहर के समय धागा फैक्ट्री के गोदाम में शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचीं दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। फैक्ट्री मालिक ने 25 से 30 लाख रुपये का नुकसान बताया है।

मंगलवार को अपराह्न करीब डेढ़ बजे कंडेला औद्योगिक क्षेत्र के ऐरटी रोड पर स्थित टीसी टेक्सटाइल कंपनी (धागा फैक्ट्री) के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई, जिसके चलते फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। आग को देख आसपास के लोग लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने सूचना दमकल विभाग को दी। शामली से दमकल विभाग की दो गाड़ी मौके पर पहुंची। एक गाड़ी कैराना से भी बुलाई गई। आग को बढ़ता देख मुजफ्फरनगर से भी एक गाड़ी को बुलाया गया। दमकल विभाग की टीम ने करीब चार घंटे बाद शाम के समय आग पर काबू पाया। फैक्ट्री संचालक मनीष सिघल के अनुसार लंच समय के दौरान गोदाम में आग लगी। वहां कच्चा माल रखा हुआ था। आग से 25 से 30 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग के कार्यालय अधिकारी अजीज खान ने बताया कि करीब डेढ़ बजे आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर दमकल विभाग की टीम ने पहुंचकर करीब चार घंटे में आग पर काबू पाया।

chat bot
आपका साथी