कहीं हंगामा न हो जाए, हड़बड़ाई पुलिस पहुंची सीएचसी

बुधवार सुबह कंडेला निवासी सत्यम अपने साथी विजय के साथ शामली वीवी इंटर कालेज में पढ़ने के लिए आ रहा था। यह दोनों गांव के बाहर बस अड्डे से कैराना से आ रही प्राइवेट बस की छत पर बैठे थे। रास्ते में हादसा हो गया। राहगीरों की मदद से बस में सवार अन्य छात्र व लोग दोनों छात्रों को सीएचसी ले गए थे। चूंकि हादसा छात्रों के साथ हुआ था इसलिए कहीं हंगामा न कर दिया जाए। इसी आशंका के चलते आनन-फानन में शामली कोतवाली पुलिस सीएचसी पहुंची थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:09 PM (IST)
कहीं हंगामा न हो जाए, हड़बड़ाई पुलिस पहुंची सीएचसी
कहीं हंगामा न हो जाए, हड़बड़ाई पुलिस पहुंची सीएचसी

शामली, जागरण टीम। बुधवार सुबह कंडेला निवासी सत्यम अपने साथी विजय के साथ शामली वीवी इंटर कालेज में पढ़ने के लिए आ रहा था। यह दोनों गांव के बाहर बस अड्डे से कैराना से आ रही प्राइवेट बस की छत पर बैठे थे। रास्ते में हादसा हो गया। राहगीरों की मदद से बस में सवार अन्य छात्र व लोग दोनों छात्रों को सीएचसी ले गए थे। चूंकि हादसा छात्रों के साथ हुआ था, इसलिए कहीं हंगामा न कर दिया जाए। इसी आशंका के चलते आनन-फानन में शामली कोतवाली पुलिस सीएचसी पहुंची थी। हादसे की सूचना से पुलिस में हड़कंप मचा था। मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने मृतक छात्र की शिनाख्त कराकर उसके स्वजन व कैराना कोतवाली पुलिस को जानकारी दी थी। इसके बाद ही कैराना पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था।

--------

वाहन स्टाफ हमेशा रोता रहा पिटाई करने का दु:खड़ा

शामली: प्राइवेट बस हो या फिर डग्गामार वाहन, छत पर यात्रियों का बैठना आम बात है। इतना ही नहीं, टेंपों पर भी युवक लटक कर चलते हैं। यदा कदा ही रहा होगा, जब चालक व परिचालक ने इन युवकों को छत से नीचे उतारा होगा या फिर पीछे लटकने से रोका होगा। क्योंकि एक बार नहीं, रोजाना देखा जाता है कि बसों की छत व टेंपों के पीछे लटक कर युवक यात्रा करते हैं। पूर्व समय में कई बार हादसे भी हुए, तब वाहन चालक व परिचालक एक ही दु:खड़ा रोते हैं कि वह तो मना करते हैं लेकिन युवक मानते नहीं, ज्यादा कहने पर पिटाई करते हैं।

-शव स्वजन को सौंपा

शामली: कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद छात्र का शव स्वजन को सौंप दिया है। वह शव ले गए हैं। यह एक हादसा है। अभी तक स्वजन ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। यदि तहरीर देंगे तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी