महाविद्यालय में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू

कैराना में मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा साफ-सफाई भी जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:14 PM (IST)
महाविद्यालय में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू
महाविद्यालय में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू

शामली, जागरण टीम। कैराना में मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा साफ-सफाई भी जारी है। वहीं, डीएम व एसपी ने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

क्षेत्र के ऊंचागांव में पीएसी कैंप का शिलान्यास करने के लिए शीघ्र ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है। इसी को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां की जा रही है। पीएसी कैंप की भूमि पर सैकड़ों बीघा के मैदान में सफाई कराई गई है। इसके अलावा कस्बे के पूर्व जगदीश प्रसाद महाविद्यालय व विजय सिंह पथिक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में साफ-सफाई कराई जा है। इसमें जिलेभर के नगर पालिका, नगर पंचायत व ब्लाकों के कर्मचारियों को लगाया गया है।

गुरुवार को विजय सिंह पथिक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हेलीपैड बनाने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है। हेलीपैड के लिए यहां पर ईंट व रेत मंगवाई गई हैं। वहीं, डीएम जसजीत कौर व एसपी सुकीर्ति माधव अधीनस्थ अधिकारियों के साथ में विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में पहुंचे। उन्होंने साफ-सफाई का जायजा लेते हुए हेलीपैड के बारे में जानकारी की। इसके अलावा उन्होंने पूर्व जगदीश प्रसाद महाविद्यालय में साफ-सफाई को भी परखा। इसके बाद अधिकारी पीयूष अयन आश्रम के निकट पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम के दिन रूट डायवर्ट करने के बारे में जानकारी की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान एडीएम अरविद कुमार सिंह, सीडीओ शंभूनाथ तिवारी, एएसपी ओपी सिंह, यातायात प्रभारी भंवर सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी