सशस्त्र बदमाशों से भिड़ गई मर्दानी

थानाभवन में घर में लूट के इरादे से घुसे सशस्त्र बदमाशों को मर्दानी महिला से हार माननी पड़ी। कस्बे में पति के निकलते ही सशस्त्र बदमाश घर में घुस आए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:21 PM (IST)
सशस्त्र बदमाशों से भिड़ गई मर्दानी
सशस्त्र बदमाशों से भिड़ गई मर्दानी

शामली, जेएनएन। थानाभवन में घर में लूट के इरादे से घुसे सशस्त्र बदमाशों को मर्दानी महिला से हार माननी पड़ी। कस्बे में पति के निकलते ही सशस्त्र बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों ने महिला को तमंचे से आतंकित कर लूट का प्रयास किया, लेकिन निडर महिला ने बदमाशों का विरोध करते हुए शोर मचा दिया। लोगों को देख बदमाश भाग निकले।

थानाभवन में दिन निकलते ही बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। नगर के मोहल्ला रोगन ग्राम निवासी प्रदीप कुमार उर्फ नीटू पुत्र ब्रह्मानंद सोमवार सुबह करीब सात बजे घर से अपनी किरयाना की दुकान के लिए निकला था। इसी दौरान सशस्त्र बदमाश घर के भीतर घुस गए तथा घर में मौजूद महिला को तमंचे से आतंकित करते हुए लूट का प्रयास किया। महिला ने हिम्मत दिखाते हुए लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की। मर्दानी महिला ने बदमाशों के साथ हाथापाई करते हुए शोर मचा दिया। शोरशराबा सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घर में आवाज दी तो खुद को घिरता देख बदमाश भाग खड़े हुए।

महिला ने बताया कि बदमाश बाइक से आए थे जिनकी संख्या दो या दो से अधिक थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांबिग की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रदीप ने बताया कि बदमाश पहले दिन भी रेकी करने आए थे। शिक्षकों का वेतन दिलाने की मांग

जागरण संवाददाता, शामली : राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला संयोजक पीयूष कुच्छल के नेतृत्व में दर्जनों शिक्षकों ने शिक्षा विभाग के जिला समन्वयक राजीव देशवाल को ज्ञापन सौंपा। शिक्षकों ने कहा कि पिछले तीन माह में दो बार में 69 हजार शिक्षकों की भर्ती हुई थी। इनमें से जिले में 157 शिक्षक कार्य कर रहे है। उनका वेतन पिछले तीन माह से नहीं बना है जिस कारण उनके परिवार के सामने परेशानी आई है। इन शिक्षकों का वेतन दिलाया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में आदित्य कुमार, नितिन कुमार, विकास कुमार, संजीव कुमार, उपेंद्र कुमार , धीरेंद्र ब्रह्मचारी , राजकुमार , दीपक भारद्वाज , आशीष पंवार , सुनील पंवार , सुधीर जावला , श्री नरेन्द्र कुमार , राजीव कुमार , विपिन कुमार , राज सिंह पुंडीर, पवन जावला, उधम सिंह मलिक, प्रदीप कुमार, मनीष जावला, विवेक बालियान, विवेक मलिक, प्रहलाद सिंह, गौरव कुमार, भुपेश कुमार, संजीव खोखर, अशोक कुमार, रविन्द्र बेनिवाल, पंकज कुमार, विनीत बेनीवाल, करमवीर, चंद्रपाल दहिया, प्रशांत बेनिवाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी