सहारनपुर से आई टीम ने राजकीय अस्पताल का किया निरीक्षण

सहारनपुर से आई टीम ने केंद्र सरकार की कायाकल्प योजना के तहत कांधला कस्बे में राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया। टीम ने सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:46 PM (IST)
सहारनपुर से आई टीम ने राजकीय अस्पताल का किया निरीक्षण
सहारनपुर से आई टीम ने राजकीय अस्पताल का किया निरीक्षण

शामली, जागरण टीम। सहारनपुर से आई टीम ने केंद्र सरकार की कायाकल्प योजना के तहत कांधला कस्बे में राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया। टीम ने सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

सहारनपुर मंडल से डा. मोहम्मद अर्शी, खालिद हुसैन व जिला कार्यक्रम प्रबंधक डा. साकैफ अरोरा गुरुवार को अपनी टीम के साथ कस्बे के राजकीय अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंचे। टीम ने केंद्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही कायाकल्प योजनाओं के बारे मे जानकारी हासिल की। उन्होंने वैक्सीनेशन केंद्र, इमरजेंसी वार्ड, जच्चा बच्चा वार्ड, लैब, कोरोना जांच केंद्र, औषधालय व दवाइयों का रख रखाव सहित अस्पताल परिसर, आवासीय कालोनी का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल स्टाप में हड़कंप मचा रहा। अस्पताल में खामियां न मिलने पर टीम ने चिकित्सक अधीक्षक डा. रामबीर सिंह व स्टाप ने राहत की सांस ली। उन्होंने चिकित्सा अधीक्षक सुविधाओं को और बेहतर करने के निर्देश दिए। इस दौरान ब्लाक प्रबंधक मोहम्मद तोहिद अली, डा. तिलकराम, वीरेंद्र सिंह, डा. बृज मोहन तिवारी, खुर्शीद व दीपचंद आदि मौजूद रहे। मदन बने जिला उपाध्यक्ष

संवाद सूत्र, चौसाना : रालोद के सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकुमार गुरुवार को खोडसमा में पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिलाध्यक्ष ने सहकारिता प्रकोष्ठ के लिए मदन सिंह निवासी सकौती को जिला उपाध्यक्ष, सतबीर सिंह को महासचिव और मोहित कुमार को ब्लाक अध्यक्ष के पद पर मनोनित किया। जिलाध्यक्ष ने कहा है कि पार्टी ने हमेशा से किसानों व मजदूरों के उत्थान के लिये संघर्ष किया है। इस दौरान पंकज सरोहा, कविन्द्र सरोहा, अंकुर तोमर, विपिन, सोमपाल, सुबोध, कृष्ण, सुरेन्द्र, सत्ता सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी