भभीसा में टेस्टिग के लिए पहुंची टीम बैरंग लौटी

रालोद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की शिकायत के बाद भभीसा गांव में टेस्टिग के लिए पहुंची टीम को बैरंग लौटना पड़ा। ग्रामीणों ने गांव में चैकअप कराने से मना कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:17 PM (IST)
भभीसा में टेस्टिग के लिए पहुंची टीम बैरंग लौटी
भभीसा में टेस्टिग के लिए पहुंची टीम बैरंग लौटी

जेएनएन, शामली। रालोद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की शिकायत के बाद भभीसा गांव में टेस्टिग के लिए पहुंची टीम को बैरंग लौटना पड़ा। ग्रामीणों ने गांव में चैकअप कराने से मना कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया दिया है।

रालोद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष योगेश भभीसा ने बुधवार को सीएमओ व जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर कहा था कि गांव में पिछले दो दिनों में आधा दर्जन से अधिक मौत हो चुकी हैं। ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। अंदेशा है कि गांव में कोरोना ने पैर पसार लिए हैं। उन्होंने गांव में टीम भेजकर चेकअप कराए जाने की मांग की थी। इसके बाद चिकित्सा अधीक्षक डा. रामबीर सिंह ने गुरुवार को चार सदस्य एक टीम ग्रामीणों को कोरोना टेस्ट के लिए भेजा था। ग्रामीणों ने टीम से किसी प्रकार का भी चेकअप कराने से मना कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार गांव में हुईं मौत स्वाभाविक थीं। गांव में किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है। टीम ने मामले की सूचना चिकित्सा अधीक्षक को दी। चिकित्सा अधीक्षक रामबीर सिंह का कहना है कि उन्होंने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। गांव के गणमान्य लोगों को साथ लेकर ग्रामीणों को समझाकर टेस्ट कराया जाएगा।

--------------------

रालोद नेता के परिवार में फैला संक्रमण

कांधला : राष्ट्रीय लोकदल के जिला उपाध्यक्ष विक्रांत जावला का पूरा परिवार कोरोना संक्रमण की चपेट में है। कोरोना संक्रमण से उनके पिता की मौत हो चुकी है। बड़ा भाई अजय जावला परिवार समेत लुधियाना में होम आइसोलेट हैं। उनकी माता व बड़ी भाभी करनाल में अस्पताल में भर्ती हैं। विक्रांत अपनी पत्नी व दोनों बच्चों के साथ मेरठ हास्पिटल में भर्ती हैं। परिवार के अन्य लोग गांव हुरमजपुर में होम आइसोलेट हैं। विक्रांत का कहना है कि मतदान के लिए पूरा परिवार एकत्र हुआ था, शायद यहीं से सभी लोग चपेट में आए हैं।

chat bot
आपका साथी