धागा व्यापारी से लूट प्रकरण में शातिरों को नहीं लगा सुराग

थानाभवन क्षेत्र में हैंडी क्राफ्ट व्यापारी से तीन लाख लूट प्रकरण में कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ लुटेरों के गिरेबां तक नही पहुंच पाए हैं। एसओजी समेत चार टीम बैंक से मिले सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की खोजबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 10:52 PM (IST)
धागा व्यापारी से लूट प्रकरण में शातिरों को नहीं लगा सुराग
धागा व्यापारी से लूट प्रकरण में शातिरों को नहीं लगा सुराग

शामली, जागरण टीम। थानाभवन क्षेत्र में हैंडी क्राफ्ट व्यापारी से तीन लाख लूट प्रकरण में कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ लुटेरों के गिरेबां तक नही पहुंच पाए हैं। एसओजी समेत चार टीम बैंक से मिले सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की खोजबीन में जुटी है।

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव नंगला साहू के मूल निवासी नाजिम पांच साल से थानाभवन क्षेत्र के गांव भैंसानी में रहते हैं। वह क्षेत्र की महिलाओं को धागा देकर हैंडलूम का सामान बनवाते हैं। गत 11 मई को दोपहर में वह अपने साथी आमिर के साथ थानाभवन के पीएनबी बैंक से तीन लाख का भुगतान लेकर बाइक पर गांव जा रहे थे।

मसावी गांव के पास भट्ठे के निकट पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर आतंकित कर पिटाई करते हुए तीन लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मौके पर जाकर जानकारी लेने के बाद एसओजी सहित चार टीमें लुटेरों को पकड़ने के लिए लगाई थी। घटना को 9 दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस ने बैंक से कुछ संदिग्ध युवकों की सीसीटीवी फुटेज ली है। इन युवकों की तलाश में पुलिस लगी है। वहीं बैंक में मौजूद तीन संदिग्ध युवकों के फुटेज वाली एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस ने इस वीडियो के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी