मृतक के स्वजनों को मिले मुआवजा

शामली जेएनएन। सर्वजन लोकशक्ति पार्टी के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर डीएम जसजीत कौर से मुलाकात की। उन्होंने एलम में पुलिस की दबिश के दौरान व्यक्ति की मौत के मामले में परिजनों को 50 लाख रुपये व एक सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:50 PM (IST)
मृतक के स्वजनों को मिले मुआवजा
मृतक के स्वजनों को मिले मुआवजा

शामली, जेएनएन।

सर्वजन लोकशक्ति पार्टी के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर डीएम जसजीत कौर से मुलाकात की। उन्होंने एलम में पुलिस की दबिश के दौरान व्यक्ति की मौत के मामले में परिजनों को 50 लाख रुपये व एक सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है।

बुधवार को कश्यप समाज के लोगों ने सर्वजन लोकशक्ति के पदाधिकारियों के साथ कलक्ट्रेट में पहुंचकर डीएम जसजीत कौर से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि तीन जनवरी को ओमबीर कश्यप की मौत हुई थी। परिवार में छोटे बच्चे है। वहीं बेटियों की शादी होनी है, जबकि परिवार में कोई भी सदस्य पालन पोषण करने वाला नहीं है। मृतक मजदूरी करता था। दो पुत्रियों अर्चना व पूजा शादी के योग्य है। इनकी शादी के लिए मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक मदद दिलाई जानी चाहिए। मांग की, कि परिजनों को 50 लाख रुपये व ओमबीर के पुत्र गौरव को एक सरकारी नौकरी दिलाई जाए। ज्ञापन देने वालों में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमपाल सिंह कश्यप, प्रदेश अध्यक्ष रामशरण कश्यप, सुनिता, भोपाल सिंह आदि शामिल रहे।

स्कूली बस की चपेट में आकर वृद्धा की मौत

शामली, गांव ताना में स्कूली बस की चपेट में आकर एक वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वजन आनन-फानन में वृद्धा को लेकर शामली चिकित्सालय पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव ताना निवासी 80 वर्षीय रामकली पत्नी कालूराम गत देर शाम घर से घेर पर जा रही थी। इसी दौरान गांव से गुजर रही शामली की एक निजी स्कूल की बस ने रामकली को टक्कर मार दी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गयी। घटना के बाद आरोपित बस चालक मौके से फरार हो गया। आसपास मौजूद ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे तथा वृद्धा को आनन-फानन में शामली राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। मृतका के पौत्र श्यामबीर ने गढ़ीपुख्ता थाने पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है। दूसरी ओर वृद्धा की मौत से स्वजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी