स्वजन सोते रहे, घर में हो गई कई लाख की चोरी

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव टिटौली में स्वजन की नींद का फायदा उठाकर चोर गिरोह ने एक घर से कई लाख के जेवर नकदी तथा दूसरे घर से पर्स से नकदी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 07:17 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 07:17 AM (IST)
स्वजन सोते रहे, घर में हो गई कई लाख की चोरी
स्वजन सोते रहे, घर में हो गई कई लाख की चोरी

शामली, जेएनएन। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव टिटौली में स्वजन की नींद का फायदा उठाकर चोर गिरोह ने एक घर से कई लाख के जेवर, नकदी तथा दूसरे घर से पर्स से नकदी चोरी कर ली।

गांव टिटौली निवासी श्रीपाल सिंह ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि 17 फरवरी की रात में उनका पूरा परिवार सो रहा था। तब रात में चोर घर में घुस आए। इसका स्वजन को पता नहीं चला। चोरों ने सेफ में रखे कई लाख के सोना -चांदी के जेवरात, चार चांदी के सिक्के व लगभग 80 हजार की नकदी चोरी कर ली। सुबह के समय जागने पर सभी को चोरी के बारे में जानकारी हो पाई। उनके घर के अलावा पड़ोसी संजीव के घर में घुसकर संजीव के भाई रुपेश के पर्स से दस हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस को बताया कि वह लोग खुद ही चोरों की तलाश में जुटे थे, इसलिए तहरीर देने में देर हो गई। थाना आदर्श मंडी पुलिस ने शनिवार देर शाम मिली तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। रात में चोरों की तलाश में कई संदिग्ध युवकों के घरों पर दबिश भी दी गई है। वह अपने घर नहीं मिले है। चोर संभवत:आसपास के हो सकते है। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

-

बालक से कुकर्म, दो नामजद

कैराना : ननिहाल में रह रहे दस वर्षीय बालक के साथ में कुकर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कैराना देहात क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रविवार को कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि क्षेत्र के गांव से उसके घर पर दस वर्षीय नाती पिछले एक महीने से रह रहा है। शनिवार शाम करीब चार बजे उसका नाती गली में खेल रहा था। आरोप है कि तभी देहात के ही दो युवक उसके नाती को पतंग देने के बहाने से अपने साथ ईख के खेत में ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ में कुकर्म किया। बाद में घर पहुंचे बालक ने स्वजन को आपबीती बताई। मामले में पुलिस ने जनाब उर्फ लल्लू व मुनाकिब के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी