गरीबों को मिला अन्न योजना के तहत खाद्यान्न

कैराना में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत क्षेत्र में गरीबों को निशुल्क खाद्यान्न एवं बैग वितरित किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:23 PM (IST)
गरीबों को मिला अन्न योजना के तहत खाद्यान्न
गरीबों को मिला अन्न योजना के तहत खाद्यान्न

शामली, जेएनएन। कैराना में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत क्षेत्र में गरीबों को नि:शुल्क खाद्यान्न एवं बैग वितरित किए गए।

गुरूवार को नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में उचित दर की दुकानों पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीबों को नि:शुल्क खाद्यान्न वितरण किया गया। इस दौरान खाद्यान्न के साथ ही उन्हें बैग भी वितरित किए गए। इससे पूर्व सभी दुकानों को गुबारों व फूल मालाओं से सजाया गया। बाबा बनखंडी महादेव मंदिर परिसर में एसडीएम उद्भव त्रिपाठी व भाजपा राष्ट्रीय परिषद की सदस्य मृगांका सिंह ने गरीबों को नि:शुल्क खाद्यान्न व बैग वितरित किए। भाजपा नेत्री मृगांका सिंह ने सरकार की संचालित योजनाओं का बखान कर उनके लाभ से लोगों को अवगत कराया। उधर गांव कंडेला में उचित दर की दुकान पर कार्डधारकों में खासा उत्साह देखने को मिला। वही गांव जहानपुरा में गरीबों को चेयरमैन जगदीश चौहान ने खाद्यान्न सामग्री के बैग वितरित किये। इस दौरान दामोदर सैनी, शक्ति सिघल, संजीव जैन, शगुन मित्तल एडवोकेट व भाजपा जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

पीएम गरीब कल्याण योजना से वंचित न रहे कोई पात्र: मंडलायुक्त

शामली: गुरुवार को थानाभवन ब्लाक क्षेत्र के गांव हसनुपर लुहारी, कादरगढ़, ख्यावडी में मंडलायुक्त लोकेश एम ने खाद्यान्न वितरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्य योजना के तहत कोई भी पात्र बिना राशन प्राप्त किए न रहने पाए। उन्होंने कहा कि यदि कहीं पर पात्रों को योजना से वंचित रखा जाएगा तो संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि किसी जरूरतमंद और पात्र लाभार्थी का राशन कार्ड नहीं बना है तो उसे भी जांच कर राशन उपलब्ध कराया जाए तथा उसका राशन कार्ड बनवाया जाए। अधिकारी जनता के साथ मधुर व्यवहार रखें तथा अनावश्यक रूप से किसी भी व्यक्ति को परेशान न किया जाए।

chat bot
आपका साथी