फरार आरोपित की ढोल नगाड़ों से पुलिस ने कराई मुनादी

शामली के जलालाबाद में पुलिस ने फायरिग के मुकदमे में फरार चल रहे आरोपित की सूचना के लिए ढोल नगाड़ों से मुनादी कराई। न्यायालय से जारी की गई उद्घोषणा को आरोपित के आवास पर पुलिस ने चस्पा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:13 PM (IST)
फरार आरोपित की ढोल  नगाड़ों से पुलिस ने कराई मुनादी
फरार आरोपित की ढोल नगाड़ों से पुलिस ने कराई मुनादी

शामली, जागरण टीम। शामली के जलालाबाद में पुलिस ने फायरिग के मुकदमे में फरार चल रहे आरोपित की सूचना के लिए ढोल नगाड़ों से मुनादी कराई। न्यायालय से जारी की गई उद्घोषणा को आरोपित के आवास पर पुलिस ने चस्पा किया।

जलालाबाद में कई महीने पूर्व खेत में कनेक्शन के लिए विद्युत खंभा स्थापित करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोप है कि शाहबाज पक्ष ने अशफाक पक्ष व विद्युत खंभा स्थापित करने के लिए पहुंचे विद्युत कर्मियों पर फायरिग की थी। अशफाक पक्ष ने तीन लोगों के खिलाफ थाना थानाभवन पर मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में नामजद नौशाद को पुलिस ने दो अगस्त को मुजम्मिल पुत्र नईम को 15 सितंबर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। तीसरा नामजद शाहबाज पुत्र इलियास के न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी करने के बाद पेश न होने पर 82 सीआरपीसी उद्घोषणा के अनुपालन के पुलिस को आदेश दिए। पुलिस चौकी प्रभारी सचिन पूनिया ने न्यायालय की उद्घोषणा को फरार अभियुक्त के आवास पर चस्पा कराया। पुलिस कर्मियों के साथ ढोल नगाड़े से कस्बा, जलालाबाद देहात में मुनादी कराकर फरार आरोपित के बारे में सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखने का आश्वासन दिया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि तीसरा आरोपित शाहबाज फरार चल रहा है।

....

ठगी करने का आरोप लगाया

शामली, जागरण टीम। शामली के चौसाना बुढ़ाना निवासी एक महिला ने जिजौला के कुछ व्यक्तियों पर ठगी करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चौसाना चौकी क्षेत्र के गांव जिजौला निवासी फरमान आदि पर बुढ़ाना की रहने वाली एक महिला शहानो ने ठगी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि पांच वर्ष पूर्व फरमान से मकान खरीदा था। जिसकी एवज में 70 हजार रुपये की पेशगी दी गई थी। पेशगी लेने के बाद आरोपित फरमान ने मकान किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया। पेशगी के पैसे भी नहीं लौटाए। पीड़िता रविवार को जैसे ही आरोपितों के घर पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई व गाली गलौज करते हुए भगा दिया गया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर, आरोपित फरमान पक्ष ने भी पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनकी महिलाओं के साथ जिजौला निवासी नाजिम व राकिब सहित तीन अन्य ने गाली गलौज व मारपीट की, जबकि मकान के खरीद-फरोख्त से इन लोगों का कोई लेना देना नहीं है। चौकी प्रभारी समय पाल अत्री ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी