व्यापारी के अपहरणकर्ताओं का पुलिस ने लगाया सुराग

कस्बे के मोहल्ला माजरा से फल व्यापारी के अपहरण के मामले में पुलिस ने बदमाशों का सुराग लगा लिया है। पुलिस शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश करने का दावा कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 10:54 PM (IST)
व्यापारी के अपहरणकर्ताओं का पुलिस ने लगाया सुराग
व्यापारी के अपहरणकर्ताओं का पुलिस ने लगाया सुराग

शामली जेएनएन। कस्बे के मोहल्ला माजरा से फल व्यापारी के अपहरण के मामले में पुलिस ने बदमाशों का सुराग लगा लिया है। पुलिस शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश करने का दावा कर रही है।

कस्बे के मोहल्ला मिर्दगान निवासी वाजिद पुत्र हाजी मुस्ताक हरियाणा के पानीपत में फलों का व्यापार करते है। तीन दिन पूर्व कस्बे के मोहल्ला माजरा से कार सवार पांच बदमाश व्यापारी का अपहरण कर ले गए थे। बदमाश व्यापारी को हरियाणा के कुंडली बार्डर पर लेकर पहुंच। वहां उनके साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाश व्यापारी को वहीं छोड़ कर उनसे दस हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए थे। व्यापारी को बदमाशों ने उसका मोबाइल और किराए के लिए कुछ रुपये देकर कुंडली बार्डर पर यह कह कर छोड़ा था कि उन्हें किसी और की तलाश थी, लेकिन गलती से उसे उठा लिया है। बदमाशों ने व्यापारी को पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित व्यापारी के स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है। रविवार को एसपी सुकीर्ति माधव और सीओ कैराना ने थाने पहुंचकर पकड़े गए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। कांधला थाना पुलिस का दावा हैं कि बदमाशों का सुराग लगा लिया गया है। शीघ्र ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। घर से लापता कक्षा दस के तीन छात्र दिल्ली से बरामद

शामली। थाना भवन के गांव हरड़ फतेहपुर से घूमने के लिए निकले दसवीं के तीन छात्र पुलिस ने दिल्ली के चांदनी चौक से बरामद कर लिए। छात्रों के गायब होने की सूचना परिजनों ने थाने पर दी थी। तीनों छात्र स्वजन को सौंप दिए गए।

थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड़़ फतेहपुर निवासी कक्षा दस के तीन छात्र शुक्रवार की शाम घर से बिना बताए संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। देर शाम तक घर न लौटने पर स्वजनों ने युवकों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। अगले दिन शनिवार को थानाभवन थाने पहुंचे स्वजनों ने छात्रों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी। पुलिस ने छात्रों के मोबाइल की लोकेशन खंगाली तो मोबाइल बंद मिले। अंतिम लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दिल्ली के चांदनी चौक में रात में ही छापेमारी की तो तीनों छात्र वहां से बरामद हो गए। पूछताछ के बाद रविवार को पुलिस ने तीनों छात्र उनके परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि छात्रों के स्वजन ने उन्हें गुमशुदगी की सूचना दी थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की मदद से छात्रों को बरामद कर लिया गया। छात्रों का कहना था कि वह गोवा घूमने जाना चाहते थे।

chat bot
आपका साथी