कटी उंगली लेकर घंटो तक अस्पताल में बैठा रहा मरीज

चारा काटने को लेकर हुए विवाद में एक ग्रामीण की तलवार से तीन अंगुलियां काट दीं गई। इसके बाद पीड़ित अंगुलियों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा लेकिन उसे इलाज नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 10:59 PM (IST)
कटी उंगली लेकर घंटो तक अस्पताल में बैठा रहा मरीज
कटी उंगली लेकर घंटो तक अस्पताल में बैठा रहा मरीज

शामली, जेएनएन। चारा काटने को लेकर हुए विवाद में एक ग्रामीण की तलवार से तीन अंगुलियां काट दीं गई। इसके बाद पीड़ित अंगुलियों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, लेकिन उसे इलाज नहीं मिला।

क्षेत्र के गांव लतीबगढ़ निवासी सेठपाल ने मंगलवार सुबह थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि चारा काटने को कहने पर नाराज परिवार के ही एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला बोल दिया। तलवार से उसकी तीन अंगुलियां काट दीं। पीड़ित ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद वह कटी अंगुलियां जेब में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा।

यहां उसे घंटे भर तक उपचार नहीं मिला। उसके बताया कि वहां मौजूद कर्मचारी को अपनी हालत खराब होने का वास्ता दिया तो उन्होंने 20 मिनट बाद आने की बात कही, लेकिन लगभग एक घंटा बीत जाने के बाद भी उसे उपचार नहीं मिल सका। बाद में उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इस बारे में सीएमओ डा. वीर बहादुर ढाका ने बताया कि उन्हें अस्पताल से डा. दिग्विजय के ड्यूटी से नदारद रहने की जानकारी प्राप्त हुई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उधर समाचार लिखे जाने तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

-दीवार बनाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार को जेल

थानाभवन: दीवार बनाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी नहीं माने पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में जेल भेज दिया। थानाभवन क्षेत्र के गांव सोंजनीउमरपुर मैं एक दीवार को बनाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले सूचना पर पहुंची पुलिस के जाने के बाद भी आरोपी नहीं माने पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के दो दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि आरोपी महमूद पुत्र फैयाज रहमान पुत्र युसूफ जबकि दूसरे पक्ष के उस्मान पुत्र इलियास आरिफ पुत्र हारून को शांति भंग में जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी