शराब भट्ठी तोड़ी, लहन किया नष्ट

जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह ने बताया कि अवैध शराब की बरामदगी के लिए विभाग की टीम ने अभियान चलाया हुआ है। बुधवार को आबकारी निरीक्षक अजय यादव ने अपनी टीम के साथ पावटी कला के जंगल में दबिश दी तो वहां भट्ठी चलाकर शराब बनाने वाले माफिया टीम को देखकर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 11:31 PM (IST)
शराब भट्ठी तोड़ी,  लहन किया नष्ट
शराब भट्ठी तोड़ी, लहन किया नष्ट

शामली, जागरण टीम। जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह ने बताया कि अवैध शराब की बरामदगी के लिए विभाग की टीम ने अभियान चलाया हुआ है। बुधवार को आबकारी निरीक्षक अजय यादव ने अपनी टीम के साथ पावटी कला के जंगल में दबिश दी तो वहां भट्ठी चलाकर शराब बनाने वाले माफिया टीम को देखकर भाग गए। इस दौरान टीम ने मौके पर लगभग 50 लीटर कच्ची शराब व ढ़ाई सौ लीटर लहन बरामद किया। मामले में कार्रवाई की जा रही है। जितेंद्र मिश्रा बने बीडीओ

संवाद सूत्र, कैराना : कैराना ब्लाक में जितेंद्र कुमार मिश्रा को बीडीओ नियुक्त किया गया।

कैराना ब्लाक में नियुक्त बीडीओ गोपाल कृष्ण चौधरी पिछले दिनों पदोन्नत हो गए थे। इसके बाद बीडीओ का कार्यभार डा. हरित कुमार देख रहे थे, जिन्होंने पंचायत चुनाव संपन्न कराए। अब जितेंद्र कुमार मिश्रा को कैराना ब्लाक में बीडीओ नियुक्त किया गया है।

कैराना एसएसआइ बनाए गए राधेश्याम

संवाद सूत्र, कैराना : एसपी ने एसआइ राजेश्याम सिंह को कैराना कोतवाली में एसएसआई बनाया है। उन्हें कांधला थाना क्षेत्र की भभीसा चौकी प्रभारी के पद से स्थानांतरित किया गया है। बता दें कि पिछले दिनों कैराना कोतवाली में नियुक्त एसएसआई अनुराग गौतम को हटा दिया गया था। बेवजह घूमने पर काटे चालान

संवाद सूत्र, कैराना : कोरोना क‌र्फ्यू में बेवजह घूम रहे दर्जनों लोगों के पुलिस ने चालान किए हैं।

कैराना में कोरोना क‌र्फ्यू में लोग बेवजह घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। बुधवार को कोतवाली पुलिस ने नगर के कांधला तिराहा, पालिका बाजार, चौक बाजार व शामली रोड पर अभियान चलाया। इस दौरान बेवजह घूमने वाले दर्जनों लोगों के चालान काटे गए। उन्हें सख्त हिदायत दी गई।

chat bot
आपका साथी