बंधक बनाकर सिपाही पर हमले का आरोपित दबोचा

बीते साल अक्टूबर माह में बंधक बनाकर सिपाही पर जानलेवा हमला प्रकरण मामले में फरार एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में कई आरोपित पहले ही पुलिस पकड़ चुकी है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:16 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:16 PM (IST)
बंधक बनाकर सिपाही पर हमले का आरोपित दबोचा
बंधक बनाकर सिपाही पर हमले का आरोपित दबोचा

जेएनएन, शामली। बीते साल अक्टूबर माह में बंधक बनाकर सिपाही पर जानलेवा हमला प्रकरण मामले में फरार एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में कई आरोपित पहले ही पुलिस पकड़ चुकी है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

तीन अक्टूबर-20 को कैराना थाना पुलिस के दो सिपाही झिझाना थाना क्षेत्र के गांव मंसूरा में दबिश देने के लिए गए थे। वहां गांव के कुछ लोगों ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया था। सिपाही अक्षय कुमार के साथ मारपीट की। यह जानकारी पाकर कैराना व थाना झिझाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला संभाला। सिपाही को बंधन मुक्त कराया। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर झिझाना थाने में सिपाही अक्षय कुमार की तरफ से हारुण पुत्र लियाकत समेत दर्जन भर लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, बलवा व जानलेवा हमला तथा तोड़फोड़ करने संबंधित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

एसपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी को पुलिस की दो टीम बनाई थी। इस मामले में पुलिस कई आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है। ्िरझझाना थाना पुलिस ने बताया कि इस मुकदमे में फरार फरार हारुण पुत्र लियाकत निवासी मंसूरा को बिडोली पुलिस चौकी प्रभारी पवन सैनी, नंद किशोर की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसका चालान कर कोर्ट में पेश कर दिया गया।

घर में आग लगने से हजारों का नुकसान

कैराना नगर के मोहल्ला बिसातियान में मोहम्मद अतहर के मकान की दूसरी मंजिल पर शनिवार दोपहर अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। इसके बाद परिवार के सदस्य घर से बाहर निकल गए। मौके पर मोहल्लेवासियों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना के बाद भी 30 मिनट तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची। जब तक फायर ब्रिगेड़ मौके पर पहुंचती, तब तक मोहल्लेवासी आग पर काफी हद तक काबू पा चुके थे। पीड़ित के अनुसार, आग के कारण फर्नीचर, कूलर व कपड़े आदि जल जाने से हजारों रुपये का सामान जल गया।

chat bot
आपका साथी