हिस्ट्रीशीटर ने थाने पहुंचकर किया अपराध से तौबा

शामली के कांधला क्षेत्र में जनपद पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर बदमाशों में वर्तमान में पूरी तरह से खौफ बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 11:00 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर ने थाने पहुंचकर किया अपराध से तौबा
हिस्ट्रीशीटर ने थाने पहुंचकर किया अपराध से तौबा

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला क्षेत्र में जनपद पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर बदमाशों में वर्तमान में पूरी तरह से खौफ बना हुआ है। गांव भभीसा के एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने थाना प्रभारी निरीक्षक को लिखित शपथ-पत्र देकर भविष्य में किसी भी अपराध को न करके साधारण जीवन व्यतीत करने की शपथ ली है।

अपराधियों में जनपद पुलिस का खौफ जारी है। जिसके चलते मंगलवार को थाना क्षेत्र के गांव भभीसा निवासी स्थानीय थाने के हिस्ट्रीशीटर शिवम अपने हाथ में शपथ-पत्र लेकर पैदल थाने पहुंचा और थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी से मिला। पुलिस अधिकारियों के सामने हाथ जोड़कर अपराध से तौबा कर ली। इसके साथ ही खुद को सुधारने के लिए पुलिस से एक मौका भी मांगा है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी का कहना है कि अपराध से तौबा करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश शिवम पर कांधला क्षेत्र के साथ-साथ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज थे, लेकिन पिछले कुछ समय से शिवम ने अपराध से दूरी बना ली और अपने गांव में खेतीबाड़ी के साथ मजदूरी कार्य करके परिवार का जीवन यापन कर रहा है। आज पुलिस के सामने अपराध की दुनिया से तौबा करते हुए सुधरने का प्रण लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने बताया कि शिवम थाने के टाप 10 बदमाशों से एक है और थाने का हिस्ट्रीशीटर है। लूट सहित कई गंभीर मामले दर्ज है। लेकिन आज थाने पहुंचकर उक्त युवक ने सभी अपराधों से तौबा करके साधारण जीवन व्यतीत करने का संकल्प लिया है। फिर भी पुलिस सभी हिस्ट्रीशीटरों पर नजर बनाए हुए है।

chat bot
आपका साथी