बाजारों में भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा

बाजार में लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। बिना मास्क आदि के अनेक लोग बाजार में दिखाई दे रहे हैं। वाहनों से लोग बाजार में पहुंच रहे हैं। पूरे दिन सड़कों पर वाहन दौड़ते नजर आ रहे हैं। संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:22 PM (IST)
बाजारों में भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा
बाजारों में भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा

शामली, जागरण टीम। बाजार में लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। बिना मास्क आदि के अनेक लोग बाजार में दिखाई दे रहे हैं। वाहनों से लोग बाजार में पहुंच रहे हैं। पूरे दिन सड़कों पर वाहन दौड़ते नजर आ रहे हैं। संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

बुधवार को शामली के बाजारों में सुबह से ही लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। सुबह से शिव चौक, फवारा चौक, नेहरू मार्केट, बड़ा बाजार, कबाडी बाजार आदि में लोगों की भीड़ से शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है। जिस कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। बाजार में अनेक व्यापारी और सामान खरीदने के लिए पहुंचने वाली भीड़ मास्क आदि का प्रयोग नहीं कर रही है। वहीं फास्ट-फूड का स्वाद भी लोगों को खुूब मिल रहा है। वहीं बाजार में जाम की स्थिति भी बनी रही।

---

अन्य खबर

अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल

झिझाना रोड पर 45 वर्षीय व्यक्ति घायल हालत में पड़ा मिला। राहगिरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। माना जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारी थी। पुलिस ने मामले की जानकारी होने से इंकार की है। शिविर के छठे दिन भी स्वयंसेवकों ने किया योग

जागरण संवाददाता, शामली :

एनएसएस की ओर से चल रहे 10 दिवसीय विशेष शिविर के छठे दिन का शुभारंभ शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने वर्चुअल माध्यम से किया।

बुधवार को राष्ट्रीय सेवा योजना शामली के सह जिला नोडल अधिकारी व कार्यक्रम आयोजक डा. भूपेंद्र कुमार ने योग के बारे में जानकारी दी। बताया कि जनमानस को योग के प्रति जागरूक बनाने के लिए विश्व योग दिवस से पूर्व दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के छठे दिन का शुभारंभ देश-विदेश में भारत का नाम प्रसिद्ध करने वाली शूटर दादी के नाम से प्रसिद्ध प्रकाशी तोमर तथा शिक्षाविद प्राचार्य डा. मंजू मगन ने किया। शूटर दादी ने संबोधित करते हुए कहा कि आपको बलिष्ट बनने के लिए योग करना आवश्यक है। डा. मंजू मगन ने कहा कि आप लोग कल के युवा हैं और आप लोगों को अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए योग करना चाहिए। इसके उपरांत योग प्रशिक्षक डा. श्रीपाल धामा ने स्वयंसेवकों को प्राणायाम आदि योग के बारे में जानकारी दी। संचालन डा. रितु जैन ने किया। कार्यक्रम में डा. अजय बाबू शर्मा, चंदन, रिया, पंकज आदि ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी