एक घंटे की बारिश से शहर में पानी-पानी

एक घंटे की बारिश में ही शहर जलमग्न हो गया। अगर थोड़ी देर और बरसात होती तो कई स्थानों पर घरों एवं दुकानों में पानी घुस जाता है। जलभराव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:22 PM (IST)
एक घंटे की बारिश से शहर में पानी-पानी
एक घंटे की बारिश से शहर में पानी-पानी

शामली, जेएनएन। एक घंटे की बारिश में ही शहर जलमग्न हो गया। अगर थोड़ी देर और बरसात होती तो कई स्थानों पर घरों एवं दुकानों में पानी घुस जाता है। जलभराव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

गुरुवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे तेज बारिश शुरू हो गई और थोड़ी देर में ही जलभराव हो गया। पानी निकासी के समुचित प्रबंध न होने के कारण हर बारिश में दिक्कत होती है। बारिश होती रही और दिक्कत बढ़ती गई। नगर पालिका रोड, नेहरू मार्केट, फव्वारा चौक, कबाड़ी बाजार, सीबी गुप्ता कालोनी, आर्यपुरी नाला पटरी, बरखंडी, पंसारियान, नौकुआं रोड, माजरा रोड, भिक्की मोड़ समेत तमाम स्थानों पर कई फीट तक पानी जमा हो गया था। ट्रैक्टर, बाइक, स्कूटी, कार आदि के टायर पानी में डूबे नजर आए। कई बाइक साइलेंसर में पानी घुसने से बंद हो गई और ऐसे में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सीबी गुप्ता कालोनी के पीछे बड़ा नाला ओवरफ्लो हो गया और गंदगी समेत पानी सड़कों पर बहता रहा। पालिका ईओ सुरेंद्र यादव का कहना है कि अधिक बारिश में पानी कुछ देर के लिए भरता है। लेकिन पानी कहीं रुकता नहीं है।

----

छोटे नालों की नहीं हुई सफाई

बड़े नालों की सफाई कराकर इतिश्री कर ली गई। छोटे नाले अभी तक भी गंदगी से अटे हुए हैं। नालियों की भी नियमित सफाई नहीं होती है। इस कारण से भी थोड़ी देर की बारिश में ही चारों तरफ पानी-पानी भर हो जाता है लेकिन पालिका इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है।

chat bot
आपका साथी