कार खंभे से टकराई, युवक की मौत

शामली के कांधला में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एलम के निकट असंतुलित होकर कार खंभे से टकरा गई। जिसमें कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। डाक्टरों ने घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:49 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:49 PM (IST)
कार खंभे से टकराई, युवक की मौत
कार खंभे से टकराई, युवक की मौत

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एलम के निकट असंतुलित होकर कार खंभे से टकरा गई। जिसमें कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। डाक्टरों ने घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनपद बागपत के गांव रमाला निवासी 25 वर्षीय दीपांशु पुत्र प्रमोद गांव के अपने दोस्त गौरव पुत्र मांगेराम के साथ कस्बे में आया हुआ था। रविवार दोपहर को काम निपटाने के बाद दोनों युवक कार से अपने गांव लौट रहे थे। दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एलम के निकट कार असंतुलित होकर खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को कार से बाहर निकाला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने दीपांशु को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक व घायल के स्वजन को दे दी। युवक की मौत की सूचना मिलने पर स्वजन में कोहराम मच गया। आनन-फानन में दोनों के स्वजन अस्पताल पहुंच गए। डाक्टरों ने गौरव की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। घायल गौरव की हालत भी चिताजनक बनी हुई है। स्वजन ने घायल को हायर सेंटर में भर्ती करा दिया है।

chat bot
आपका साथी