कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा

कांधला क्षेत्र के कस्बा एलम में कई माह पूर्व युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। स्वजन ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए न्यायालय की शरण ली थी। जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम सदर व सीओ कैराना ने पुलिस बल के साथ शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:34 PM (IST)
कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा
कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा

शामली, टीम जागरण।कांधला क्षेत्र के कस्बा एलम में कई माह पूर्व युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। स्वजन ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए न्यायालय की शरण ली थी। जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम सदर व सीओ कैराना ने पुलिस बल के साथ शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कस्बा एलम निवासी सादिक ने एक माह पूर्व न्यायालय में वाद दायर कर बताया था कि उसका भाई साजिद उसके साथ में मध्यप्रदेश में वेल्डिग का कार्य करता था। नौ जुलाई 2021 को उसका भाई मध्यप्रदेश से एलम में घर पहुंचा था। इसी दिन शाम को उसे सूचना मिली कि बीमारी के चलते साजिद की मौत हो गई, लेकिन उसके गांव में आने से पहले ही भाई के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था। मृतक के भाई सादिक ने अपनी भाभी व उसके प्रेमी पर अवैध संबंधों के चलते भाई की हत्या करने का आरोप लगाया था। पीड़ित ने बताया कि उसे एक वीडियो प्राप्त हुई है। इसमें मृत भाई के शरीर पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक आडियो में उसके भाई व उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर बहस भी हो रही है। न्यायालय ने पुलिस को उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। पीड़ित ने जिलाधिकारी जसजीत कौर को भी शिकायती पत्र देकर अपने भाई के शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। शनिवार को डीएम के आदेश पर एसडीएम शामली बृजेश सिंह व सीओ कैराना जितेंद्र तोमर पुलिस बल के साथ कस्बा एलम के कब्रिस्तान पहुंचे। शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ ने बताया कि मृतक के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिससे मृतक की मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके।

chat bot
आपका साथी