टक्कर लगने पर फंसी बाइक, एक किमी तक घसीटता ले गया कार चालक

सोमवार शाम को कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान बाइक कार के नीचे फंस गई। चालक दूर जा गिरा। कार चालक फंसी बाइक को लगभग एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया। पीछा कर रहे राहगीरों ने चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:32 PM (IST)
टक्कर लगने पर फंसी बाइक, एक किमी तक घसीटता ले गया कार चालक
टक्कर लगने पर फंसी बाइक, एक किमी तक घसीटता ले गया कार चालक

शामली, जागरण टीम। सोमवार शाम को कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान बाइक कार के नीचे फंस गई। चालक दूर जा गिरा। कार चालक फंसी बाइक को लगभग एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया। पीछा कर रहे राहगीरों ने चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

शाम के समय एक स्कार्पियों शामली शिव चौक से धीमानपुरा फाटक की तरफ जा रही थी। कार में दो युवक थे। धीमानपुरा पेट्रोल पंप के बराबर वाली गली से निकली बाइक को कार ने चपेट में ले लिया। बाइक चालक दूर जा गिरा, लेकिन बाइक कार के नीचे फंस गई। हादसे को देखकर कार चालक घबरा गया। उसने कार को दौड़ा दिया और धीमानपुरा रेलवे फाटक के बराबर से माजरा रोड और गढ़ी पुख्ता बस अड्डे के सामने से होते हुए कार को दौड़ाता हुआ चालक बिग्रेडियर होशियार सिंह इंटर कालेज के बराबर कच्चे रास्ते पर ले गया, वहां कार दौड़ नहीं पाई और रुक गई।

उधर, हादसे को देखने के बाद कार का पीछा करते आ रहे राहगीरों ने कार चालक को पकड़ लिया। इससे पहले उसका साथी उतर कर भाग गया। सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब राहगीरों ने चालक पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने कार के नीचे फंसी बाइक को बाहर निकाला। कार व बाइक को आदर्श मंडी थाना पुलिस साथ ले गई। आदर्श मंडी थाना पुलिस का कहना है कि अभी मामले में तहरीर नहीं आई है। उधर, लोगों व पुलिस ने बाइक चालक को काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी