दो आरोपित का कोतवाली में आत्मसमर्पण, अपराध से तौबा

बच्चों के विवाद में जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपित हाथ उठाकर थाने पहुंचे और गिरफ्तार कर लेने की गुहार लगाई। उन्होंने आज के बाद अपराध से तौबा भी की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:00 PM (IST)
दो आरोपित का कोतवाली में आत्मसमर्पण, अपराध से तौबा
दो आरोपित का कोतवाली में आत्मसमर्पण, अपराध से तौबा

शामली, जेएनएन। बच्चों के विवाद में जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपित हाथ उठाकर कोतवाली में पहुंचे। उन्होंने अपराध से तौबा करते हुए आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

सोमवार को कोतवाली में दो आरोपित अपने हाथों को ऊपर उठाकर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे जानलेवा हमले के मामले में वांछित हैं और आत्मसमर्पण करने आए हैं। इसके बाद एसएसआइ राधेश्याम व एसआइ रविद्र कुमार चतुर्वेदी दोनों आरोपितों को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के कार्यालय में लेकर गए। वहां आरोपितों ने गिड़गिड़ाते हुए लड़ाई-झगड़ा व अपराध से तौबा करने की बात कही। कहा कि बच्चों के विवाद में यह गलती हो गई है। भविष्य में गलती नहीं होगी। आरोपितों ने गिरफ्तार कर लेने की गुहार लगाई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके नाम नाहिद पुत्र साजिद व भूरा उर्फ साबिर पुत्र यूसुफ निवासीगण गांव रामड़ा बताए गए हैं। गांव रामड़ा में बच्चों के विवाद में गत 30 नवंबर को हमला किया गया था, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। कुल पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

ट्यूबवेल से केबल चोरी

संवाद सूत्र, थानाभवन: थाना क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर निवासी देवी सिंह ने थाने में तहरीर दी कि पीड़ित के खेत थानाभवन क्षेत्र के गांव मोर माजरा में स्थित हैं। सोमवार को जब पीड़ित जब खेत पर पहुंचा तो ट्यूबवेल का ताला टूटा हुआ मिला। ट्यूबवेल में केबिल चोरी कर लिया गया है। एक युवक को मौके पर संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए देखा था। पुलिस को उन्होंने उस युवक का नाम भी बताया है।

chat bot
आपका साथी