किशोरी बरामद, मेडिकल को भेजा, आरोपित फरार

नगर कोतवाली शामली पुलिस ने कई दिन पहले बहला फुसला कर भगा ली गई किशोरी को बरामद कर लिया। आरोपित युवक फरार हो गया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:24 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:24 PM (IST)
किशोरी बरामद, मेडिकल को भेजा, आरोपित फरार
किशोरी बरामद, मेडिकल को भेजा, आरोपित फरार

शामली, जागरण टीम। नगर कोतवाली शामली पुलिस ने कई दिन पहले बहला फुसला कर भगा ली गई किशोरी को बरामद कर लिया। आरोपित युवक फरार हो गया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

शामली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला परिवार कई दिन पहले घर से किसी काम से गया था। घर पर उनकी नाबालिग बेटी अकेली थी। परिवार के लोग जब वापस लौटे तो उन्हें अपनी बेटी घर नहीं मिली। काफी तलाशने पर पता चला कि उनकी बेटी को गांव का ही एक युवक भगा ले गया है। स्वजन ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपित युवक व किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी। नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ अनिल तेवतिया ने बताया कि युवक व किशोरी के अजंता चौराहे पर खड़े होने की सूचना पर पुलिस किशोरी के स्वजन के साथ मौके पर पहुंची तो आरोपित युवक फरार हो गया।

स्वजन के पहचानने के बाद किशोरी को बरामद कर कोतवाली लाया गया। पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की और इसके बाद उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया। मेडिकल के बाद किशोरी के कोर्ट में बयान कराएं जाएंगे।

......

बच्चों के झगड़े में बुजुर्ग की मौत

शामली, जागरण टीम। शामली के झिझाना थाना क्षेत्र के गांव रंगाना में बीती रात बच्चों के झगड़े में देखते-देखते आपस में लाठी-डंडे चल गए। इस दौरान बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग की लाठी लगने से मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे ने पिता समेत दो पुत्रों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा कायम कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

गुरुवार की देर शाम बच्चों के झगड़े में आपस में दो परिवारों में लाठी-डंडे चले, जिसमें बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग घसीटा राम को सिर में लाठी लग गई। चोट लगने के बाद स्वजन घायल को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। वहां डाक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया था। मामले में मृतक के बेटे बृजपाल ने आरोपित केशव व उनके दो पुत्र सुमित व विनीत के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा कायम कराया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी