किशोरी बरामद, आरोपित युवक पुलिस की गिरफ्त में

शामली जेएनएन आदर्श मंडी थाना पुलिस ने कई दिन से लापता किशोरी को बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक का किशोरी को भगा ले जाने के आरोप में संबंधित धारा में चालान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:20 PM (IST)
किशोरी बरामद, आरोपित  युवक पुलिस की गिरफ्त में
किशोरी बरामद, आरोपित युवक पुलिस की गिरफ्त में

शामली, जेएनएन: आदर्श मंडी थाना पुलिस ने कई दिन से लापता किशोरी को बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक का किशोरी को भगा ले जाने के आरोप में संबंधित धारा में चालान किया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

24 फरवरी को दोपहर में क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। ढूंढ़ने पर नहीं मिली तो स्वजन ने 24 फरवरी को ही आदर्श मंडी थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, साथ ही बेटी को बरामद कराने की गुहार लगाई। पुलिस ने किशोरी को भगा ले जाने की रिपोर्ट अज्ञात युवक के खिलाफ दर्ज कर ली थी।

दारोगा अनुज कुमार ने बताया कि एक सूचना के आधार पर किशोरी को नगर के रेलवे स्टेशन से बरामद कर एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपित युवक बाबरी क्षेत्र के गांव सल्वा माजरा निवासी अमित है।

तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

शामली: थाना झिझाना पुलिस ने 3 शराब तस्कर गिरफ्तार कर उनसे 25 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया गया।

झिझाना थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम चेकिग कर रही थी, इसी दौरान तीन युवक संदिग्ध हालत में पैदल आते दिखाई दिए। पुलिस ने इन्हें धर लिया। तीनों ने अपने नाम अजय कुमार पुत्र बलकेरी निवासी ग्राम लपराना, बुटा सिंह पुत्र अंग्रेज उर्फ गुरमेज निवासी ग्राम सींगरा व सुरेंद्र पाल पुत्र निशान सिंह निवासी ग्राम अहमदगढ़, थाना झिझाना बताए। थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी