टास्क फोर्स ने की खनन प्वाइंटों पर जांच

डीएम द्वारा गठित टीम टास्क फोर्स टीम ने दो खनन प्वाइंटों का निरीक्षण किया। इस दौरान जांच करते हुए भूमि की पैमाइश कराई गई। डीएम जसजीत कौर के निर्देश पर गठित टास्क फोर्स टीम द्वारा पांच वर्ष के लिए आवंटित खनन पट्टों की निरंतर जांच की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:39 PM (IST)
टास्क फोर्स ने की खनन प्वाइंटों पर जांच
टास्क फोर्स ने की खनन प्वाइंटों पर जांच

शामली, जागरण टीम। डीएम द्वारा गठित टीम टास्क फोर्स टीम ने दो खनन प्वाइंटों का निरीक्षण किया। इस दौरान जांच करते हुए भूमि की पैमाइश कराई गई। डीएम जसजीत कौर के निर्देश पर गठित टास्क फोर्स टीम द्वारा पांच वर्ष के लिए आवंटित खनन पट्टों की निरंतर जांच की जा रही है।

रविवार को उपजिलाधिकारी उद्भव त्रिपाठी के नेतृत्व में टास्क फोर्स टीम मंडावर व मामौर खनन प्वाइंट पर पहुंची। टीम द्वारा जांच करते हुए भूमि की पैमाइश कराई गई। इसके अलावा खनन क्षेत्रफल का सिजरे से मिलान किया गया तथा अन्य मानकों की भी जांच की गई। एसडीएम ने बताया कि मंडावर व मामौर में खनन प्वाइंट जलस्तर बढ़ने के कारण बंद पाए गए। उन्होंने कहा कि जांच आख्या डीएम के समक्ष प्रस्तुत की जाएगी। जांच के आधार पर अनियमितता पाए जाने पर अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। मारपीट मामले में छह आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कांधला : आपसी विवाद के मामले में फरार चल रहे छह अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले में फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

नगर पंचायत एलम के मोहल्ला जवाहर नगर में 28 मई को आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस को आता देख मौके से आरोपी फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया था। शनिवार को पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एलम से दोनों पक्षों के छह लोगों आमिल व साबिर पुत्रगण लियाकत उर्फ छंगा, इनाम उर्फ मंटा पुत्र जमील, फोना पुत्र अनीस उर्फ कल्लू, शाकिर व शाहरुख पुत्रगण नानू को गिरफ्तार कर थाने ले आई तथा सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी