पाइपलाइन लीकेज होने से आपूर्ति हुई बाधित

नगरपालिका की पाइपलाइन लीकेज होने के चलते जलापूर्ति बाधित हो गई। पालिका कर्मियों ने पाइपलाइन को दुरुस्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:13 PM (IST)
पाइपलाइन लीकेज होने से आपूर्ति हुई बाधित
पाइपलाइन लीकेज होने से आपूर्ति हुई बाधित

शामली, जागरण टीम। नगरपालिका की पाइपलाइन लीकेज होने के चलते जलापूर्ति बाधित हो गई। पालिका कर्मियों ने पाइपलाइन को दुरुस्त किया। नगर के पानीपत रोड पर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के निकट नगरपालिका की पाइपलाइन लीकेज हो गई, जिसके बाद आसपास मोहल्ले में जलापूर्ति बाधित हो गई। वहीं, नगरपालिका के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लीकेज हुई पाइपलाइन को दुरुस्त किया और आपूर्ति सुचारू कराई गई। आपूर्ति सुचारू होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

चोरी के आरोपित को हरियाणा पुलिस ने हिरासत में लिया

संवादसूत्र, थानाभवन :

करीब एक माह पूर्व हरियाणा में चोरी के आरोप के मामले में दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहे आरोपित को हरियाणा पुलिस ने रविवार को थानाभवन पुलिस के सहयोग से हिरासत में ले लिया। लोगों के आश्वासन पर एक सप्ताह बाद थाने में हा•िार होने का समय देते हुए नोटिस तामील करा पुलिस वापिस लौटी।

थानाभवन कस्बे के मोहल्ला रोगनग्रान निवासी नितिन के खिलाफ पर्वतिया चौकी फरीदाबाद में चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के चलते रविवार को चौकी इंचार्ज पर्वतिया फरीदाबाद एसआई सुरेश कुमार थाना थानाभवन पहुंचे। स्थानीय पुलिस के साथ दबिश देकर आरोपित नितिन को हिरासत में थाने ले आयी। नितिन ने बताया कि उसकी साली का आपस में पति-पत्नी का विवाद है, जिसके चलते साली के ससुर ने अपने पुत्र को बचाने के लिए उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

गणमान्य व्यक्तियों के आश्वासन पर एक सप्ताह बाद फरीदाबाद थाने में आरोपित युवक को हा•िार होने का नोटिस तामील कराते हुए वापस लौटी। एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि करीब एक माह पूर्व चौकी पर्वतिया क्षेत्र निवासी पीड़ित ने आरोप लगाया है कि वह परिवार के साथ अंबाला शादी में गया हुआ था। आरोपित युवक परिवार की गैरमौजूदगी में अपनी साली के यहां पंहुचा और उसको अपने झांसे में लेकर घर में रखे करीब 20 लाख की नगदी व जेवर लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी