शहर में गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्रालियों की लगी कतार

चीनी मिलों में पेराई सत्र अंतिम चरण में है। ऐसे में रविवार को शामली चीनी मिल में गन्ने की आवक अधिक रही और शहर में ट्रैक्टर-ट्रालियों की कतार लगी रही। हालांकि लाकडाउन के चलते जाम की समस्या नहीं रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 11:03 PM (IST)
शहर में गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्रालियों की लगी कतार
शहर में गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्रालियों की लगी कतार

शामली, जागरण टीम। चीनी मिलों में पेराई सत्र अंतिम चरण में है। ऐसे में रविवार को शामली चीनी मिल में गन्ने की आवक अधिक रही और शहर में ट्रैक्टर-ट्रालियों की कतार लगी रही। हालांकि लाकडाउन के चलते जाम की समस्या नहीं रही।

शामली चीनी मिल में पेराई सत्र का समापन सात-आठ मई में हो सकता है। हालांकि यह प्रस्तावित है और गन्ने की आवक रही तो आगे भी कुछ दिन पेराई चल सकती है। किसानों ने भी बचे गन्ने की कटाई तेज कर दी है। रविवार को दोपहर में गन्ने की आवक बढ़ गई थी। मिल गेट से लेकर वर्मा मार्केट तिराहा, सुभाष चौक और हनुमान धाम रोड तक कतार लग गई। साप्ताहिक लाकडाउन के कारण सड़कों पर अन्य वाहनों का आवागमन बहुत ही कम था। ऐसे कहीं भी जाम की स्थिति नहीं बनी। चीनी मिल के अतिरिक्त महाप्रबंधक (गन्ना) केपी सरोहा ने बताया कि चीनी मिल ठीक है। पिछले कुछ दिनों से कम गन्ना आ रहा था, लेकिन अब आवक बढ़ी है। चीनी मिलों में अभी नहीं हुई पेराई बंदी

थानाभवन और ऊन चीनी मिल में रविवार को भी पेराई सत्र का समापन नहीं हुआ है। थानाभवन मिल में देर रात पेराई बंदी हो सकती है। हालांकि ऊन चीनी मिल अभी दो दिन और चलेगी। हालांकि रविवार को सुबह से शाम तक दोनों मिलों में नो-केन रहा। शाम को गन्ना आने लगा था।

असंतुलित कार रेस्टोरेंट के अंदर घुसी

संवाद सूत्र, कांधला: एक असंतुलित कार रेस्टोरेंट के गेट को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी । इससे रेस्टोरेंट में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पीडित रेस्टोरेंट मालिक ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नगर के दिल्ली सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगर के मोहल्ला शेखजादगान निवासी दीपक जैन का जैन रेस्टोंरेट है। कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप के कारण रेस्टोरेंट मालिक ने शुक्रवार को दस दिन के कारण रेस्टोरेंट को बंद कर अपने सभी कारीगरों को छुट्टी दे दी थी। शनिवार की देर रात गांव भनेडा जट निवासी एक दंपती अपनी स्कार्पिेयों गाड़ी में सवार होकर दिल्ली की तरफ जा रही थी। कांधला बस स्टैंड से निकलने के बाद कार तेज गति में होने के कारण डिवाइडर से टकराने से बची। डिवाइडर से बचाने के प्रयास में ड्राईवर ने तेज से गाड़ी को घुमा दिया। जिससे कार अनियत्रित होकर जैन रेस्टारेंट के शटर को तोडते हुए अंदर जा घुसी और पलट गई। कार की जोरदार टक्कर से रेस्टोरेंट की सिलिग, शटर, शीशे के दरवाजों के साथ अन्य सामान टूट गया। सूचना पर रेस्टोरेंट मालिक ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची ,लेकिन दंपती उससे पूर्व ही गाड़ी छोडकर जा चुका था। पीडित रेस्टोरेंट मालिक ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी