अंग्रेजी का आसान पेपर देख खुश हुए परीक्षार्थी

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीबीएसई की कक्षा 10 के परीक्षार्थियों की अंग्रेजी की परीक्षा संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 06:02 AM (IST)
अंग्रेजी का आसान पेपर देख खुश हुए परीक्षार्थी
अंग्रेजी का आसान पेपर देख खुश हुए परीक्षार्थी

शामली, जेएनएन। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीबीएसई की कक्षा 10 के परीक्षार्थियों की अंग्रेजी की परीक्षा संपन्न हुई। शामली में आठ परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा संपन्न हुई है। परीक्षा को संपन्न कराने के लिए सीसीटीवी भी लगाए गए है। छात्र-छात्राओं ने अंग्रेजी की परीक्षा को आसान बताया है।

बुधवार को सीबीएसई बोर्ड की अंग्रेजी की परीक्षा के लिए कुल 2616 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। जिनमें से 2558 परीक्षार्थी ने परीक्षा दी है। जबकि 31 ने परीक्षा छोड़ दी है। परीक्षा को शांतिपूर्ण और नकलविहीन संपन्न कराने के लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी लगाए गए है। सभी परीक्षा केन्द्रों पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। परीक्षा को लेकर छात्र-छात्राओं में अच्छा खासा उत्साह भी देखने को मिला। परीक्षा सुबह 10:30 बजे से प्रारंभ होकर दोपहर 1:30 तक चली। इस दौरान सभी आठों परीक्षा केन्द्रों पर पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गयी थी। इन्होंने कहा

- अंग्रेजी का पेपर जैसा स्कूल में शिक्षक ने पढ़ाया था। पेपर तो ऐसा ही था। पेपर में कुछ नया भी था जो बुक से बाहर से आया है। पेपर करने में कोई परेशानी नहीं हुई।

मानसी, छात्रा कक्षा 10,शामली अंग्रेजी का पेपर बहुत कठिन था। पेपर मे कुछ सवालों में उलझ गया था। लेकिन बाद में आसानी से पेपर कर दिया।

प्रियांशु,छात्र कक्षा 10 ,शामली

पेपर तो अच्छा आया था। जैसा स्कूल में पढ़ाया गया था वैसा ही आया था। पेपर करने में कोई परेशानी नही हुई।

शाद छात्र कक्षा 10,शामली अंग्रेजी का पेपर आसान ही था। परीक्षा करने में मिले समय से पहले ही मेरा पेपर हो गया था। पेपर करने में कोई परेशानी नही हुई है।

अभय,छात्र कक्षा 10,शामली

chat bot
आपका साथी