गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

दीपावली व त्योहार पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम है। पुलिस के अलावा पीएसी भी जिले में तैनात है। नगर हो या कस्बा क्षेत्र सभी स्थानों पर सार्वजनिक स्थलों व चौराहों पर पुलिस तैनात रह कर संदिग्धों की निगरानी कर रही है। पुलिस अधिकारी भी जिलेभर में भ्रमण कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 10:48 PM (IST)
गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई
गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

शामली, जागरण टीम। दीपावली व त्योहार पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम है। पुलिस के अलावा पीएसी भी जिले में तैनात है। नगर हो या कस्बा क्षेत्र, सभी स्थानों पर सार्वजनिक स्थलों व चौराहों पर पुलिस तैनात रह कर संदिग्धों की निगरानी कर रही है। पुलिस अधिकारी भी जिलेभर में भ्रमण कर रहे हैं। अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि यदि त्योहार पर किसी ने दंगा-फसाद किया तो पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

त्योहारों पर सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। पिछले कई दिन से पुलिस लगातार चौकसी बरती रही है। बस अड्डों, रेलवे स्टेशन, चौराहों व सार्वजनिक स्थलों पर लगातार निगरानी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर जिले भर में सभी थाना प्रभारी हर छोटी-छोटी बात को गंभीरता से ले रहे है। दीपावली पर्व पर भी बाजारों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। बाजारों में छीन झपट और छेड़छाड़ न हो, इन दो बिदुओं पर पुलिस ने बारीकी से कदम उठाया है। बाजारों में सादा और वर्दीधारी महिला-पुरुष पुलिसकर्मी गश्त कर रहे हैं। संदिग्ध युवकों को चेतावनी दी जा रही है। उनकी तलाशी भी ली जा रही है। दुकानों पर रुककर महिला पुलिसकर्मी महिलाओं को सतर्क कर रही है। शामली कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी, महिला थाना प्रभारी नीरज चौधरी अपनी टीम के साथ बाजारों में भ्रमण पर हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि 1500 पुलिसकर्मियों के अलावा जिले में सुरक्षा के लिए दो प्लाटून पीएसी तैनात हैं। संदिग्धों पर नजर रखने के लिए बाजारों में दुकानों पर लगे सीसीटीवी भी समय समय पर पुलिस चेक कर रही है ताकि बाजार में अकारण घूमने वालों को पकड़ा जा सकेगा। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने देर शाम नगर में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था को परखा और सतर्क रहने के आदेश दिए।

chat bot
आपका साथी