यूपी के शामली जिले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक को लगी गोली, आठ घायल

यूपी के शामली जिले में दो पक्षों को लेकर खुनी संघर्ष हो गया। इस दौरान आठ लोग घायल हो गए। इन सभी को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। कस्‍बे में पुलिस बल तैनात है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 12:00 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 12:00 AM (IST)
यूपी के शामली जिले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक को लगी गोली, आठ घायल
यूपी के शामली जिले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक को लगी गोली, आठ घायल

शामली, जेएनएन। पुरानी रंजिश को लेकर कस्बे में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से पथराव व फायरिंग हुई, जिसमें आठ लोग घायल हो गए। इनमें एक व्यक्ति को गोली लगी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल किया। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पु‍रानी रंजिश में किया हमला

मोहल्ला कायस्थवाड़ा निवासी नसीर और उमरदराज पक्ष में रंजिश चल रही है। सोमवार शाम करीब पांच बजे दोनों पक्षों में फिर से विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। दोनों पक्षों में पथराव व फायरिंग भी हुई। इसमें सीने के दाईं ओर नीचे की तरफ गोली लगने से तहसीम घायल हो गया। सीओ प्रदीप सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने वहां पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल किया। संघर्ष में नसीर पक्ष से नसीर, तहसीम, नईम व शमीम पुत्रगण बशीर और उमरदराज पक्ष से उम्मीद, मुजम्मिल, नाजिम पुत्रगण उमरदराज व इस्तखार पुत्र भूरा घायल हो गए। तहसीम समेत गंभीर रूप से घायल अन्य लोगों को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर, एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि झगड़े में शामिल चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

दो दिन पहले भी हुआ था झगड़ा

दोनों पक्षों में दो दिन पहले भी झगड़ा हुआ था। उमरदराज पक्ष के घायल लोगों का मेडिकल भी हुआ था। इसी पक्ष के इस्तखार ने चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं दूसरे पक्ष की और से रिपोर्ट लिखवाने की बात सामने नहीं आई है।

इनका कहना है...

इंस्पेक्टर कैराना प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हुए हैं। इनमें एक व्यक्ति को गोली लगी है। दो दिन पहले भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। दोनों पक्ष आपसी समझौते के प्रयास के दौरान भिड़ गए। एहतियात के तौर पर मोहल्ले में पीएसी तैनात की गई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी