चोरी की ई-रिक्शा बरामद, मुठभेड़ के बाद पकड़े चार बदमाश

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की ई रिक्शा मोबाइल तमंचे व चाकू बरामद किए हैं। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:18 PM (IST)
चोरी की ई-रिक्शा बरामद, मुठभेड़ के बाद पकड़े चार बदमाश
चोरी की ई-रिक्शा बरामद, मुठभेड़ के बाद पकड़े चार बदमाश

शामली, जागरण टीम। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की ई रिक्शा, मोबाइल, तमंचे व चाकू बरामद किए हैं। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि कई बदमाश चोरी का सामान लेकर कैराना की तरफ जा रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो आल्दी मोड के समीप पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी कर काटी गई ई रिक्शा, एक तमंचा दो कारतूस, तीन चाकू और एक बाइक बरामद की है। बदमाशों ने अपना नाम मुर्सलीन पुत्र इलियास, समीर पुत्र मुर्सलीन आशु पुत्र इलियास निवासी खेड़ी करमू शामली व इस्तकार पुत्र दिलशाद निवासी अलीपुर कैराना बताया। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि ई रिक्शा चोरी कर पानीपत ले जाकर बेचते हैं। बदमाशों ने 13 अक्टूबर को बडौत व 17 अक्टूबर को कस्बे से ई रिक्शा चोरी की थी। कस्बे से चोरी की गई ई रिक्शा को खोलकर बडौत से चोरी की गई ई रिक्शा में लादकर पानीपत कबाड़ी को बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को जेल भेज दिया है।

तीन शातिर गिरफ्तार, नशीला पदार्थ बरामद

शामली: शामली व थाना झिझाना पुलिस ने एक शातिर अपराधी सहित तीन आरोपितों को पकड़ा है। पुलिस ने 150 ग्राम चरस व 40 ग्राम स्मैक भी बरामद की है।

शामली कोतवाली पुलिस ने बताया कि चेकिग के दौरान 150 ग्राम चरस के साथ अमित कुमार पुत्र सुरेश चंद्र जाटव निवासी मोहल्ला पंसारियान शामली को पकड़ा गया। थाना झिझाना पुलिस ने आस मोहम्मद पुत्र सफात निवासी भड़ी भरतपुरी झिझाना व टाप 10 अपराधी भूरा पुत्र हमीद निवासी मोहल्ला जामा मस्जिद झिझाना को पकड़ा है। उनके पास से 40 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि नशीले पदार्थ का अवैध धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाने के आदेश दिए हैं। इसी के चलते यह कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी