चोरी की बाइक बरामद, आरोपित पकड़ा

पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:36 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:36 PM (IST)
चोरी की बाइक बरामद, आरोपित पकड़ा
चोरी की बाइक बरामद, आरोपित पकड़ा

शामली, जेएनएन। पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली में तैनात दारोगा दिनेश कुमार ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ सोमवार दोपहर नगर के ब्लाक रोड पर संदिग्ध वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच एक युवक बाइक को स्टार्ट करने का प्रयास करता दिखाई दिया। मामला संदिग्ध मानते हुए उससे पूछताछ की गई। वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। बाइक के कागजात भी नहीं दिखा सका। उसे कोतवाली लाया गया। वहां उसने बताया कि यह बाइक उसने कई दिन पहले मुजफ्फरनगर से चोरी की थी। दारोगा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किए गए फुरकान पुत्र कल्लू निवासी रासना, सरूरपुर मेरठ का चालान कर दिया गया। उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

-

पुलिस ने ग्रामीणों के साथ की बैठक

कैराना : कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों के साथ बैठक कर नगर व क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

रविवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के गांव मवी में पहुंचे। इस दौरान गांव में स्थित उच्च प्राथमिक विधालय में संभ्रांत लोगों के साथ में बैठक की। पुलिस ने ग्रामीणों को अपराध की रोकथाम के साथ-साथ शांति व्यवस्था तथा किसान आंदोलन को लेकर चर्चा की। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर किसी के बहकावे में न आएं और किसी भी भीड़ का हिस्सा बनने से बचें। उन्होंने त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर भी विचार-विमर्श किया। साथ ही ग्रामीणों से पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की।

chat bot
आपका साथी