कंटेनर से दस लाख का सीमेंट गायब

शामली जेएनएन राजस्थान के अलवर की एक कंपनी से लाए सीमेंट को ट्रक चालक ने हड़प लिया। उसने सीमेंट की जगह बोरों में बालू भर दिया। सीमेंट को जब चेक किया गया तो उसमें बालू मिला। इस दौरान ट्रक चालक चंपत हो गया। सीमेंट व्यापारी ने ट्रक चालक के खिलाफ थाना झिझाना पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 10:26 PM (IST)
कंटेनर से दस लाख का सीमेंट गायब
कंटेनर से दस लाख का सीमेंट गायब

शामली, जेएनएन: राजस्थान के अलवर की एक कंपनी से लाए सीमेंट को ट्रक चालक ने हड़प लिया। उसने सीमेंट की जगह बोरों में बालू भर दिया। सीमेंट को जब चेक किया गया तो उसमें बालू मिला। इस दौरान ट्रक चालक चंपत हो गया। सीमेंट व्यापारी ने ट्रक चालक के खिलाफ थाना झिझाना पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के अलवर निवासी योगेश कुमार शर्मा पुत्र रामचरण शर्मा निवासी गांव विधु थाना गोविदगढ़ अलवर ने झिझाना थाने में तहरीर देकर बताया कि पांच नवंबर को श्री सीमेंट लिमिटेड खुशखेड़ा से 49 मैट्रिक टन सीमेंट कंटेनर में लोड कर सहारनपुर के चमारी खेड़ा में गवार कंस्ट्रक्शन पहुंचाया जाना था। गाड़ी चालक झिझाना थाना क्षेत्र के गांव सेवापुर का निवासी था। गाड़ी जब सहारनपुर के चमारी खेड़ा प्लांट पर पहुंची और खाली होने लगी। इसी दौरान सीमेंट उतारने वाला कंप्रेशर जाम हो गया। जब कंप्रेशर खोलकर देखा तो उसमें सीमेंट की जगह बालू भरा दिखाई दिया। शक होने पर कंटेनर खोला तो पूरा का पूरे कंटेनर में बालू भरा हुआ था। पता लगते ही चालक भाग निकला। कंटेनर में दस लाख रुपये कीमत का का सीमेंट था। आरोप है कि सीमेंट चालक ने अपने गांव में उतार दिया। जीपीएस की रिपोर्ट निकलने पर पता चला कि गांव में गाड़ी करीब दो दिन खड़ी रही। इससे अनुमान है कि चालक ने अपने गांव में सीमेंट उतारकर बालू भर दिया। यह पूरा मामला पिछले साल 14 नवंबर का बताया गया है। उस दौरान झिझाना पुलिस ने अपने क्षेत्र में घटना ना होने की बात कहकर गाड़ी लाने की बात कही थी। जबकि सहारनपुर की कंपनी ने रुपये देने के बाद गाड़ी देने को कहा था। इसी कारण गाड़ी पुलिस को नहीं मिल पायी थी। मंगलवार को एक बार फिर योगेश कुमार ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी