सफाई कर्मचारियों को वितरित की भाप की मशीन और सैनिटाइज

जेएनएन शामली कोरोना काल में सुबह-शाम सड़कों की साफ-सफाई करने वाले कर्मचारियों को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 09:56 PM (IST)
सफाई कर्मचारियों को वितरित की भाप की मशीन और सैनिटाइज
सफाई कर्मचारियों को वितरित की भाप की मशीन और सैनिटाइज

जेएनएन, शामली : कोरोना काल में सुबह-शाम सड़कों की साफ-सफाई करने वाले कर्मचारियों को भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने मास्क, सैनिटाइजर व भाप की मशीन भेंट की। इस दौरान उन्होंने सभी से खुद का ध्यान रखने के लिए भी कहा

शनिवार को भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने बताया कि कोरोना काल के चलते जहां सफाई कर्मी पूरी निष्ठा ,लग्नशीलता व अपनी जान की परवाह किये बगैर कार्य कर रहे हैं। ऐसे सफाई कर्मचारियों को शनिवार को वार्ड तीन और 25 में सुपरवाइजर प्रदीप मायूस सहित समस्त टीम को मास्क, सेनिटाइजर, व भाप की मशीन भेंट की। प्रदीप मायूस ने समाजसेवी विवेक प्रेमी व समस्त सहयोगी टीम का इस पुनीत कार्य के लिए साधुवाद किया। और कहा कि कोरोना काल में आक्सीजन की कमी हो जाती है। जिससे निपटना मुश्किल हो जाता है। प्रेमी ने कर्मियों को ऐसी समस्या से पहले ही तैयार रहने के लिए भाप की मशीन देकर समाज व मानव कल्याण का कार्य किया। इस दौरान विवेक प्रेमी ने कहा कि मैं रोज देखता हूं कि प्रदीप मायूस व सफाई कर्मियों की टीम पूरी निष्ठा से बिना अपने स्वास्थ्य की चिता किये, कार्य में तत्पर रहते हैं। मन में आया कि हम भी इनके लिए कुछ कार्य करें। हम सब मिल कर कार्य करे तभी कोरोना महामारी को हरा पाएंगे। इस दौरान सचिन गर्ग, दीपू गिरी, अमित गिरी, चिराग प्रेमी, सागर मित्तल आदि मौजूद रहे। देवीदास धवन, अमित चावला, काला, दिनेश ,धर्म पारचा, विक्की चावला, आरती, विनोद पारचा, नरेश कुमार, विनोद बोहतम, जीवन, सन्नी, नरेश महरोलिया आदि मौजूद रहे।

चोरी मामले में एक के खिलाफ दी तहरीर

जेएनएन, शामली। मकान में हुई चोरी के मामले में पीड़ित की ओर से एक युवक के विरुद्ध कोतवाली पर नामजद तहरीर दी गई।

गांव जहानपुरा निवासी फरमान ने शनिवार को कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि 24 मई को उसके पिता की मृत्यु हो गई थी, जिस पर वह अपने मकान का ताला लगाकर परिवार सहित गांव में ही गया हुआ था। इसी दौरान उसके मकान से एक लाख 59 हजार रुपए की नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए गए। पीड़ित ने एक युवक को नामजद किया है। मामले में कार्यवाही की मांग की गई है। बेवजह वाहनों पर घूम रहे लोगों के काटे चालान

संवाद सूत्र, कैराना : कोरोना क‌र्फ्यू में बेवजह वाहनों पर घूम रहे दर्जनों लोगों के पुलिस ने चालान किए। उन्हें सख्त हिदायत दी गई।

शनिवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस द्वारा नगर के चौक बाजार, पालिका मार्केट, कांधला तिराहा व शामली रोड आदि स्थानों पर चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान कोरोना क‌र्फ्यू में बेवजह वाहन लेकर घरों से बाहर घूम रहे लोगों से पुछताछ की तथा दर्जनों चालान काटे गए। पुलिस ने कोरोना क‌र्फ्यू का पालन करने की सख्त हिदायत दी।

कोतवाल ने निकाला पैदल मार्च, लगाई फटकार

संवाद सूत्र, कैराना : कोतवाली प्रभारी ने पुलिस व पीएसी बलों के साथ पैदल मार्च निकाला। इस दौरान बेवजह घूम रहे लोगों को फटकार लगाई।

शनिवार शाम कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने पुलिस व पीएसी बलों के साथ पैदल मार्च निकाला। उन्होंने चौक बाजार सहित अन्य बाजारों और विभिन्न मोहल्लों में पैदल मार्च करते हुए आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ की तथा बेवजह घूमने वालों को कड़ी फटकार लगाई। कोतवाली प्रभारी ने बेवजह घरों से बाहर घूमने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी